इस पाकिस्तानी हसीना ने कॉपी किया शाह रुख खान का सिग्नेचर पोज, ‘Jawan’ एक्टर के इस गाने पर दिखाई स्टाइल

इस पाकिस्तानी हसीना ने कॉपी किया शाह रुख खान का सिग्नेचर पोज, 'Jawan' एक्टर के इस गाने पर दिखाई स्टाइल

पिंकी कुमारी (सवांददाता)

पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस हानिया आमिर की भारत में भी काफी फैन फॉलोइंग है। अपनी खूबसूरती और अदाकारी के लिए हानिया काफी जानी जाती हैं। इस बीच हानिया का लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जो ये बता रहा है कि वह शाह रुख खान की बहुत बड़ी फैन हैं। इस वीडियो में हानिया जवान एक्टर के पॉपुलर सिग्नेचर पोज को कॉपी कर रही हैं।

  1. शाह रुख खान की फैन है ये पाकिस्तानी अदाकारा
  2. जवान एक्टर के सिग्नेचर पोज को किया कॉपी
  3. बॉलीवुड गानों पर करती हैं जबरदस्त डांसशाह रुख खान फिल्म इंडस्ट्री के वो कलाकार हैं, जिनके चाहने वालों की तादाद देश और दुनिया में काफी ज्यादा है। इतना ही नहीं पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी शाह रुख के काफी लोग फैंस हैं।

    उनमें से एक नाम पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर (Hania Amir) का शामिल होता है। हाल ही में हानिया का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो में हानिया शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) का पॉपुलर सिग्नेचर पोज करती नजर आ रही हैं।

    हानिया आमिर ने कॉपी किया शाह रुख का स्टाइल

     

    सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन अपने किसी न किसी पोस्ट के चलते इनका नाम चर्चा का विषय बनता रहता है। इस बीच हानिया का लेटेस्ट वीडियो फिलहाल इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल इस वीडियो में हानिया आमिर अलग-अलग ड्रेस में विदेशी सड़कों पर शाह रुख खान की तरह बाएं फैलाकर स्टाइल दिखाती हुईं नजर आ रही हैं।

  4. वीडियो के बैकग्राउंड में शाह रुख खान की फिल्म ‘बादशाह’ का फेमस सॉन्ग ‘वो लड़की जो सबसे अलग है’ आसानी से सुनाई दे जाएगा। किंग खान के इस सिग्नेचर पोज को कॉपी करने को लेकर अब हानिया लाइमलाइट का हिस्सा बन गई हैं।इतना ही नहीं फैंस इस पाकिस्तानी हसीना के लेटेस्ट वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं, जिसके चलते हानिया आमिर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

पहले भी बॉलीवुड गानों पर हानिया ने लूटी महफिल

बेशक एक पाकिस्तानी कलाकार हैं, लेकिन हिंदी फिल्मों के गानों पर डांस करना उन्हें काफी ज्यादा पसंद आता है। कुछ समय पहले हानिया का एक वीडियो जमकर वायरल हुआ था, जिसमें वह रणवीर सिंह की फिल्म ‘सर्कस’ के करंट लगा गाने पर थिरकती हुईं नजर आईं थीं।

इतना ही नहीं एस एस राजामौली की ‘आर आर आर’ के ऑस्कर विनर ‘नाटू-नाटू’ गाने पर हानिया के डांस ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी थी। मालूम हो कि पाकिस्तानी टीवी सीरियल ‘मेरे हमसफर’ के जरिए हानिया आमिर ने अपनी खास पहचान बनाई है।

 

Leave a Comment

[democracy id="1"]