Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी के पीठ पीछे कव्वाली करते दिखे कंटेस्टेंट्स, एक-दूसरे को किया रोस्ट

Khatron Ke  Khiladi 13 Contestants were seen performing qawwali behind Rohit Shetty back roasted each- India TV Hindi

प्रियंका कुमारी(संवाददाता)

Khatron Ke Khiladi 13: ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ ने शुरू होते ही टीआरपी और रेंटिग लिस्ट में धमाल मचा दिया है। इस बार शो में हमें बहुत कुछ नया देखने को मिल रहा है, जो इसके पहले हमने ‘खतरों के खिलाड़ी’ में कभी नहीं देखा होगा। टीवी के पॉपुलर स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ में जानी-मानी हस्तियां खतरनाक स्टंट छोड़ धमाचौकड़ी करते नजर आ रहे हैं। शो के मेकर्स आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ के शानदार प्रोमो शेयर करते रहते हैं, जिसे दर्शकों को शो में आने वाले ट्विस्ट के बारे में पता चलता है। इसी बीच कंटेस्टेंट्स का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह रोहित शेट्टी के पीठ पीछे कव्वाली करते दिख रहे हैं।

कव्वाली करते दिखें कंटेस्टेंट्स

रोहित शेट्टी के एक्शन पैक्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ में इस हफ्ते खौफनाक स्टंट के दौरान कई मजेदार चीजे भी देखने को मिलने वाली है। इस वीडियो में शो के होस्ट और फेमस फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी नहीं दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देख आप भी हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे। आप इस क्लिप में कंटेस्टेंट्स को कव्वाली करते देख सकते हैं।

कंटेस्टेंट्स ने एक-दूसरे को किया रोस्ट
‘खतरों के खिलाड़ी 13’ के नए वीडियो में आप कंटेस्टेंट्स को कव्वाली करते हुए देख सकते हैं। इस वीडियो में सौंदस मौफाकिर, अर्जित तनेजा, नायरा बनर्जी, शीजान खान, रशमीत कौर, डिनो जेम्स, शिव ठाकरे, अर्चना गौतम और ऐश्वर्या शर्मा एक-दूसरे को रोस्ट करते नजर आ रहे हैं।

खतरों के खिलाड़ी 13 के बारे में 
‘खतरों के खिलाड़ी 13’ का ये सीजन लोगों इसलिए भी पसंद आ रहा है क्योंकि इस बार शो में बहुत कुछ नया देखने को मिल रहा है। इस साल यह शो सोशल मीडिया पर अपने मजेदार टास्क को लेकर चर्चा में बना हुआ है। ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ में कंटेस्टेंट्स ने अपनी काबिलियत दिखाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ कलर्स टीवी पर प्रसारित किया जा रहा है। साथ ही जियो सिनेमा पर भी स्ट्रीम किया जाएगा।

Leave a Comment