‘कौन खाएगा और कौन डाइटिंग पर है’, MS Dhoni ने ली जिम वाले दोस्तों की अग्निपरीक्षा, सोशल मीडिया पर छाया VIDEO

कौन खाएगा और कौन डाइटिंग पर है', MS Dhoni ने ली जिम वाले दोस्तों की  अग्निपरीक्षा, सोशल मीडिया पर छाया VIDEO - MS Dhoni enjoyed with Gym Friends  and did cake cutting

प्रियंका कुमारी(संवाददाता)

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी मस्ती-मजाक करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। माही बेशक ही मैदान पर काफी सीरियस रहते हों, लेकिन ग्राउंड के बाहर अक्सर ही धोनी अपनी किसी ना किसी अदा से फैन्स का दिल ले उड़ते हैं। इस बीच, धोनी का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी छा रहा है, जिसमें माही अपने जिम वाले यारों के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

दोस्तों संग माही की मस्ती

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में धोनी अपने दोस्तों के साथ जिम में खड़े नजर आ रहे हैं। इस दौरान माही अपने एक साथी का केक कटवाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में केक कटने के बाद धोनी पहले अपने जिम साथी को केक खिलाते हुए दिख रहे हैं। वहीं, इसके बाद पूर्व भारतीय कप्तान अपने बाकी साथियों से केक के लिए पूछते हुए भी नजर आ रहे हैं। वीडियो में माही कहते हैं, “कौन-कौन खा रहा है और कौन-कौन डाइटिंग पर है बता दो।”

रांची की सड़कों पर घूमते दिखे थे माही

हाल ही में एमएस धोनी का एक और वीडियो काफी वायरल हुआ था, जिसमें माही लग्जरी रोल्स रॉयस कार लेकर रांची की सड़कों पर घूमते हुए दिखाई दिए थे। कार ड्राइव करते हुए एक फैन ने धोनी को अपने कैमरे में कैद कर लिया था और इसका वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। माही इन दिनों घुटने की हुई सर्जरी के बाद आराम फरमा रहे हैं।

आईपीएल 2023 में सीएसके को बनाया चैंपियन

एमएस धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए आईपीएल की ट्रॉफी को पांचवीं बार अपने नाम किया था। सीएसके ने बेहतरीन खेल दिखाते हुए डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस को हार का स्वाद चखाया था। माही ने कागज पर बेहद कमजोर नजर आ रही टीम के साथ जोरदार प्रदर्शन करके दिखाया था।

Leave a Comment