‘गदर 2’ सुपरहिट होते ही अमीषा पटेल को याद आया ये सुपरस्टार, बोलीं- साथ में करना चाहती हूं सीक्वेल

Ameesha Patel- India TV Hindi

प्रियंका कुमारी(संवाददाता)

बाॅलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल फिल्म ‘गदर 2’ के जरिए एक बार फिर इंडस्ट्री में धमाकेदार कमबैक कर चुकी हैं। इस फिल्म के जरिए एक बार फिर वो सकीना के रोल में छा गई हैं। 22 साल बाद भी फैंस के दिलों में उनके लिए प्यार कम नहीं हुआ है और फैंस के इसी प्यार को देखकर अमीषा पटेल ने एक और फिल्म के सीक्वल में इस सुपरस्टार के साथ काम करने की इच्छा भी कह डाली है।

सकीना के किरदार ने लूटी लाइमलाइट

जी हां, हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में अमीषा ने कुछ ऐसा कहा है जिसकी वजह से वो इंटरनेट पर छा गई हैं। दरअसल ‘गदर 2’ को फैंस का बेशुमार प्यार मिल रहा है । वहीं ‘गदर 2’ में सकीना का किरदार भी फैंस को बहुत पसंद आ रहा है, जिसको लेकर अमीषा ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में फिल्म की सफलता के लिए दर्शकों का आभार व्यक्त किया है। लेकिन, इसके साथ ही एक्ट्रेस ने एक और फिल्म के सीक्वल में काम करने की इच्छा भी जताई है। कौन सी है वो फिल्म जिसके सीक्वल में अमीषा काम करना चाहती है आइए आपको बताते है।

इस फिल्म के सीक्वल में काम करने की जताई इच्छा

अमीषा जिस फिल्म के सीक्वल में काम करना चाहती हैं वो उनकी पहली डेब्यू फिल्म है। अभी भी नहीं समझे आप कि हम किस फिल्म की बात कर रहे हैं, तो बता दें कि हम जिस फिल्म की बात कर रहे हैं वो है ‘कहो ना प्यार है’। ये अमीषा की पहली फिल्म थी और पहली ही फिल्म के जरिए उन्होंने लोगों के दिलों पर कब्जा कर लिया था। इस फिल्म में उनके साथ ऋतिक रोशन सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आए थे। इस जोड़ी ने इस फिल्म में कमाल कर दिया था, फैन्स को दोनों की केमेस्ट्री बेहद पसंद आई थी । इस फिल्म के बाद तो मानो अमीषा पटेल बॉलीवुड में छा गई थी। इसी फिल्म के बाद उन्हें ‘गदर’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म में काम करने का मौका मिला था। ऐसे में जब ‘गदर’ का सीक्वल बना और इसने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकार्ड तोड़ दिए तो अमीषा की चाहत अब ‘कहो ना प्यार है’ की  सीक्वल में काम करने की जागी वो भी ऋतिक रोशन के साथ। अमीषा का कहना है की जिस तरह से तारा सिंह और सकीना की जोड़ी को 22 साल बाद भी फैंस का बेइंतेहा प्यार देखने को मिल रहा है ,वैसे ही राज और सोनिया की जोड़ी को भी दुबारा बड़े पर्दे पर लाने पर प्यार मिलेगा।

ऋतिक रोशन के साथ दोबारा काम करने को लेकर एक्साइटेड हैं अमीषा

‘कहो ना प्यार है’ के सीक्वल के बारे में बात करते हुए अमीषा ने कहा है , ‘मुझे अच्छा लगेगा अगर मुझे उनके (ऋतिक रोशन) के साथ दोबारा काम करने का अवसर मिलेगा। दर्शकों ने हमारी केमिस्ट्री को काफी पसंद किया था। अभिनेत्री ने कहा कि उनकी साथ में पहली फिल्म एक रोमांटिक-थ्रिलर थी और वह चाहती हैं कि उनकी अगली फिल्म ‘एक प्यारी, मजेदार प्रेम कहानी हो जिसमें थोड़ी सी कॉमेडी, शानदार संगीत और ढेर सारा डांस हो क्योंकि हम दोनों अच्छे डांसर हैं।’ अब हो सकता है कि अमीषा के इस बयान के बाद राकेश रोशन ‘कहो न प्यार है 2’ को लेकर सोचें । फिलहाल, फैंस अमीषा के इस इंटरव्यू को सुनने के बाद ‘कहो न प्यार है 2’ को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

Leave a Comment