Kangana Ranaut हुईं संजय लीला भंसाली की जबरा फैन, तारीफ में बता दिया डायरेक्टर को ‘भगवान’

Advertisement

Kangana Ranaut, Sanjay Leela Bhansali- India TV Hindi

प्रियंका कुमारी(संवाददाता)

कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। कंगना रनौत आए दिन सोशल मीडिया पर अपने किसी न किसी बयान से तहलका मचाती रहती हैं। अब कंगना ने एक ऐसी स्टोरी पोस्ट की है, जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे। एक्ट्रेस कंगना रनौत ने फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की प्रशंसा की है और उन्हें ‘भगवान और लीजेंड’ कहा है। कंगना ने इंस्टाग्राम पर एक नोट पोस्ट किया, जिसमें बताया गया कि कैसे वह फिल्म निर्माता द्वारा दी गई भूमिकाएं और नंबर नहीं ले सकीं।

कंगना ने की जमकर तारीफ

अभिनेत्री ने लिखा, ‘एक कलाकार के रूप में मैं संजय लीला भंसाली की गहराई से प्रशंसा करती हूं, वह कभी भी सफलता या महिमा का दिखावा नहीं करते… वह इस समय फिल्म उद्योग में रहने वाले सबसे सच्चे कलाकार हैं… मैं किसी ऐसे व्यक्ति को नहीं जानती जो सिनेमा से इतना प्यार करता हो और अपने जुनून से इतना प्रेरित हो… सबसे बढ़कर वह अपने काम से काम रखते है, वह लीजेंड है… मैं सिर्फ संजय सर से प्यार करती हूं… प्यार।’

भंसाली को बताया ‘भगवान’ 
उन्हें ‘भगवान’ कहते हुए उन्होंने कहा, ‘सालों से एसएलबी प्रोडक्शन द्वारा मुझे कुछ सॉन्ग/रोल ऑफर किए गए, किसी न किसी कारण से मैं उन्हें नहीं कर सकी, आज भी अगर मैं उन्हें देखना चाहती हूं या उनके साथ बातचीत करने के लिए उनके घर जाना चाहती हूं, तो वह मेरे सामने लिविंग गॉड की तरह बैठे हैं और धीरे-धीरे मुस्कुरा रहे हैं, अपनी आंखों से दया और प्रशंसा की बारिश कर रहे हैं, कम शब्दों में बोलने वाले एसएलबी जी अद्भुत हैं।

इन फिल्म में आएंगी नजर
यह 2020 में एक इंटरव्यू के दौरान था, जब एक्ट्रेस ने साझा किया था कि फिल्म निर्माता ने उन्हें ‘गोलियों की रासलीला राम लीला’ में एक सॉन्ग की पेशकश की थी, लेकिन वह काम नहीं कर सकी। इसपर उन्होंने अफसोस जाहिर किया। इस बीच, कंगना अगली बार ‘चंद्रमुखी 2’ में दिखाई देंगी, जिसमें राघव लॉरेंस भी हैं और यह रजनीकांत और ज्योतिका अभिनीत ब्लॉकबस्टर तमिल फिल्म ‘चंद्रमुखी’ की अगली कड़ी है। उनके पास सर्वेश मेवाड़ा की ‘तेजस’ भी है, जो 20 अक्टूबर को रिलीज होने की उम्मीद है, और ‘इमरजेंसी’ भी है। फिल्म में अनुपम खेर, सतीश कौशिक और मिलिंद सोमन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं और यह 24 नवंबर को रिलीज होने वाली है।

Leave a Comment

Advertisement
What does "money" mean to you?
  • Add your answer