Asia Cup 2023: भारत बनाम पाकिस्तान मैच पर मंडराए संकट के बादल, जानें कैसा है मौसम का मिजाज

Advertisement

IND vs PAK- India TV Hindi

प्रियंका कुमारी(संवाददाता)

Asia Cup 2023:

Advertisement
 एशिया कप 2023 पाकिस्तान और श्रीलंका में 30 अगस्त से 17 सितंबर से खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट के लिए तीन टीमों (पाकिस्तान, नेपाल और बांग्लादेश) का ऐलान कर दिया गया है। वहीं तीन टीमों का ऐलान होना अभी बाकि है। उन टीमों में भारत, श्रीलंका और अफगानिस्तान की टीम का नाम शामिल है। एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले का सभी को बेसब्री से इंतजार है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला श्रीलंका के कैंडी में 02 सितंबर को खेला जाएगा। इस मैच को देखने के लिए फैंस ने अपने टिकट भी बुक कर लिए हैं, लेकिन इसी बीच फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है।

भारत-पाकिस्तान मैच पर संकट

भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले को लेकर एक बुरी अपडेट सामने आई है जो फैंस को काफी ज्यादा निराश कर देगी। एशिया कप में 02 सितंबर को होने वाले भारत बनाम पाकिस्तान मैच के दौरान बारिश खलल डाल सकती है। आपको बता दें कि Accuweather के रिपोर्ट के अनुसार भारत-पाकिस्तान वाले मैच के दिन बारिश की संभावना 40% है। वहीं मैच के एक दिन पहले भी बारिश की संभावना 51% है। ऐसे में टीम इंडिया और पाकिस्तान वाले मैच में बारिश खेल बिगाड़ सकती है।

एशिया कप में भारत बनाम पाकिस्तान का हेड टू हेड रिकॉर्ड

एशिया कप के वनडे फॉर्मेट में इन दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 13 मुकाबले खेले गए हैं। जिसमें से सात बार टीम इंडिया ने जीत दर्ज की है और पांच मैच पाकिस्‍तान ने अपने नाम किए हैं। वहीं एक मैच ऐसा था, जिसमें रिजल्‍ट नहीं आ सका। यानी भारतीय टीम पाकिस्‍तान से काफी आगे है। हालांकि टीम इंडिया फिर भी पाकिस्तान को हल्के में लेने की भूल नहीं करगी। टीम इंडिया चाहेगी कि वह अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान को हराकर एशिया कप की दमदार शुरुआत करे।

एशिया कप के लिए पाकिस्तान का स्क्वाड

अब्दुल्लाह शफीक, फखर जमां, इमाम उल हक, बाबर आजम (कप्तान), सलमान अली आगा, इफ्तिखार अहमद, तैयब ताहिर, सऊद शकील, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद हारिस, शादाब खान (उप-कप्तान) , मोहम्मद नवाज, उस्मा मीर, फहीम अशरफ, हारिस रऊफ, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह और शाहीन शाह आफरीदी

Leave a Comment

Advertisement
What does "money" mean to you?
  • Add your answer