कुएं में गिरे बछड़े को बचाने के चक्कर में 6 लोगों की गई जान, NDRF ने बरामद किया शव

Advertisement

Jharkhand accident 6 people died while trying to save the calf that fell in the well- India TV Hindi

प्रियंका कुमारी(संवाददाता)

झारखंड के रांची में स्थित पिस्का गांव में एक दर्दनाक हादसा देखने को मिला है। यहां कुएं में गिरे बछड़े को बचाने की कोशिश कर रहे 6 लोगों की मौत हो गई है। दरअसल गाय का बछड़ा यहां कुएं में गिर गया था। इस बात कीसूचना जब लोगों को लगी तो लोगों की भारी भीड़ वहां जमा हो गई। इस दौरान ग्रामीणों ने बछड़े को बचाने का प्रयास  शुरू किया। इस दौरान वहां कुए के पास की मिट्टी धंस गई और 6 लोग कुएं में गिर गई। इस घटना की सूचना आनन-फानन में पुलिस को दी गई।

कुएं में गिरने से 6 लोगों की मौत

मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि कुएं में काफी मलबा जमा हो गया है। इसके बाद एनडीआरएफ की टीम को बुलाया गया। कुएं में काफी मलबा जमा होने के कारण एनडीआरएफ को काफी मशक्कत करनी पड़ी। एनडीआरएफ की टीम ने 2 शवों को कल और आज 4 शवों को बरामद किया। इस घटना में एक व्यक्ति घायल है जिसे इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया है। सिल्ली डीएसपी क्रिस्टोफर केरकेट्टा ने कहा कि अभियान में मलबे के कारण ज्यादा समय लगा।

हेमंत सोरने ने ट्वीट कर जाहिर किया दुख

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने गुरुवार को इस घटना पर शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- सिल्ली के मुरी क्षेत्र स्थित पिस्का गांव में कुएं में 5 लोगों की मरने की दुखद खबर से मन व्यथित है। परमात्मा दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान कर शोकाकलु परिवारजनों को दुख की यह विकट घड़ी सहन करने की शक्ति दे।

Leave a Comment

Advertisement
What does "money" mean to you?
  • Add your answer