‘खुशी है कि खरगे जी तुरंत ठीक हो गए’ स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए कांग्रेस अध्यक्ष, BJP का तंज

Advertisement

'खुशी है कि खरगे जी तुरंत ठीक हो गए' स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए कांग्रेस अध्यक्ष, BJP का तंज

पिंकी कुमारी (सवांददाता)

Advertisement

Mallikarjun Kharge News स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर लाल किला पर कार्यक्रम का आयोजन हुआ। कार्यक्रम में देश और दुनिया की तमाम हस्तियां शामिल हुईं। हालांकि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे इस कार्यक्रम में नहीं दिखे। वहीं इसको लेकर बीजेपी ने तंज कसा है। बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने एक्स पर एक पोस्ट कर खरगे पर चुटकी ली है। (फोटो- सोशल मीडिया)

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे लाल किला पर आयोजित स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम मे शामिल नहीं हुए। कांग्रेस अध्यक्ष के लिए कुर्सी लगाई गई थी, लेकिन वो कुर्सी खाली रही। खाली कुर्सी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। लोग खरगे के गैर मौजूदगी को लेकर सवाल उठा रहे हैं। वहीं, कांग्रेस ने इस पर सफाई दी है।

कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला ने कहा कि खरगे पहले से ही स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रमों में व्यस्त हैं। खरगे के कांग्रेस मुख्यालय में भी ध्वजारोहण करना था। इसी कारण वो लाल किला में आयोजित कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए।

बीजेपी का तंज

वहीं, खरगे की गैर मौजूदगी को लेकर बीजेपी ने तंज कसा है। बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने एक्स पर एक पोस्ट की है। पूनावाला ने लिखा, ‘सूत्र कह रहे थे कि खरगे जी अस्वस्थ थे, इसलिए वह कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सके। हालांकि, मुझे खुशी है कि वह तुरंत ठीक हो गए और कांग्रेस मुख्यालय में स्थित कार्यक्रम में शामिल हुए।’

अनुराग ठाकुर का निशाना

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि अगर मुख्य विपक्षी दल के नेता कार्यक्रम में नहीं आते हैं तो आप कांग्रेस की मानसिकता की कल्पना कर सकते हैं। आज जब वे विपक्ष में बैठे हैं, तो वे बिन पानी मछली की तरह तड़प रहे हैं।

Leave a Comment

Advertisement
What does "money" mean to you?
  • Add your answer