Alia Bhatt: एल्विश यादव को सपोर्ट करने पर ट्रोल हुईं आलिया भट्ट, लोग बोले- ‘पहले असलियत तो जान लो उसकी

Advertisement

Alia Bhatt: एल्विश यादव को सपोर्ट करने पर ट्रोल हुईं आलिया भट्ट, लोग बोले- 'पहले असलियत तो जान लो उसकी'

भूमि शर्मा (सवांददाता)

Alia Bhatt Trolled For Supporting Elvish Yadav: आलिया भट्ट को एल्विश यादव को सपोर्ट करना भारी पड़ गया। बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर एल्विश यादव चर्चा में बने हुए हैं। शो में उन्हें फैंस ने जबरदस्त वोटिंग कर विनर बना दिया।

Advertisement

आलिया भट्ट ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर आस्क मी सेशन किया। जहां फैंस ने एक्ट्रेस से कई सवाल पूछे। जिनमें एक सवाल एल्विश यादव से जुड़ा हुआ था। एक्ट्रेस से यूजर ने कहा- “एल्विश यादव के बारे में कुछ हो जाए।” आलिया भट्ट ने इस सवाल का जवाब देते हुए लिखा, “सिस्टम” और कई सारी रेड हार्ट इमोजी बनाई।

आलिया ने किया एल्विश को सपोर्ट

का ये पोस्ट जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ एक्ट्रेस की ट्रोलिंग शुरू हो गई। लोगों ने उन्हें सलाह दी कि वो एक बड़ी सेलिब्रिटी हैं। ऐसे में किसी को सपोर्ट करने से पहले उसके बारे में थोड़ा जान लें।

एल्विश यादव के लिए आलिया भट्ट के इस पोस्ट पर सबसे ज्यादा रिएक्शन रेडिट पर देखने को मिले। एक्ट्रेस के पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए एक यूजर ने कहा, “वो एक जाना-माना मिसोजिनिस्ट भी है, जो महिलाओं को परेशान करने और जर्नलिस्ट को धमकाने के लिए जाना जाता है।”

आलिया पर उठे सवाल

एक अन्य यूजर ने कहा, “आलिया एक एडल्ट हैं और उनके पास एजेंसी है। चाहे वो बिना जांच पड़ताल किए इस शख्स को चर्चा पाने के लिए सपोर्ट कर रही हो या फिर जानबूझकर एक मिसोजिनिस्ट को सपोर्ट कर रही हो, दोनों ही सही नहीं है।”

बिना जाने सपोर्ट करने पर हुई ट्रोलिंग

के सपोर्ट में उतरे फैंस को फटकार लगाते हुए एक यूजर ने कहा, “जो लोग उनका बचाव कर रहे हैं और कह रहे हैं कि उन्हें कैसे पता चलेगा कि वह मिसोजिनिस्ट है। अगर आप उनके बारे में नहीं जानते हैं, तो क्या आपको पब्लिक में ऐसे लोगों का समर्थन करने से बचना नहीं चाहिए? वो एक सेलिब्रिटी हैं, आपको पता होना चाहिए कि आप किसका सपोर्ट कर रहे हैं।”

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Comment

Advertisement
What does "money" mean to you?
  • Add your answer