बुर्का पहनकर महिला के शौचालय में घुसा शख्स, मोबाइल में बनाया वीडियो; पुलिस ने किया गिरफ्तार

Advertisement

Kochi: बुर्का पहनकर महिला के शौचालय में घुसा शख्स, मोबाइल में बनाया वीडियो; पुलिस ने किया गिरफ्तार

भूमि शर्मा (सवांददाता)

अभिमन्यु नाम के एक व्यक्ति जो एक आईटी तकनीकी विशेषज्ञ है को कथित तौर पर एक मॉल में महिलाओं के शौचालय में बुर्का पहनकर प्रवेश करने और मोबाइल पर वीडियो बनाने के बाद गिरफ्तार किया गया और न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। निरीक्षण के दौरान शौचालय में आरोपी का छिपा हुआ फोन भी बरामद कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस उस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

केरल के कोच्चि से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जिसपर बुर्का पहनकर महिलाओं के शौचालय में जाने का आरोप लगा है। फिलहाल, आरोपी से पूछताछ जारी है।

महिलाओं के शौचालय में घुसकर बनाया वीडियो

केरल के कोच्चि के एक मॉल से पुलिस ने अभिमन्यु नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है। यह शख्स आईटी टेक्निशियन है। कोच्चि पुलिस ने बताया कि कथित तौर पर यह शख्स एक मॉल में महिलाओं के शौचालय में बुर्का पहनकर घुस गया और मोबाइल पर वीडियो बनाने लगा।

पुलिस ने बताया कि शिकायत के बाद मॉल प्रशासन ने आरोपी के खिलाफ शिकायत की और फिर पुलिस ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया। जांच और पूछताछ के दौरान में छिपा हुआ आरोपी का फोन भी बरामद कर लिया गया है।

जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस

फिलहाल,से पूछताछ जारी है और साथ ही पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि आखिर उसने ऐसा क्यों किया। साथ ही, पुलिस इस बात का भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आरोपी शख्स के साथ कोई और भी शामिल है या नहीं।

 

Leave a Comment

Advertisement
What does "money" mean to you?
  • Add your answer