फ्लाईओवर पर रील बना रहा था कपल, कार पर जा गिरी बेकाबू बाइक, रेलवे इंजीनियर की मौत, 1 घायल

Advertisement

Varanasi couple making reel on flyover bike fell on car railway engineer  killed 1 injured फ्लाईओवर पर रील बना रहा था कपल, कार पर जा गिरी बेकाबू बाइक,  रेलवे इंजीनियर की मौत -

प्रियंका कुमारी(संवाददाता)

उत्तर प्रदेश: वाराणसी से एक दर्दनाक घटना सामने आई। यहां के गंजारी फ्लाईओवर पर एक बाइक नीचे गुजर रही कार पर गिर गई। इस हादसे में कार सवार शख्स की मौत हो गई, जबकि एक अन्‍य घायल हो गया। बताया जा रहा है कि फ्लाईओवर पर कथित रूप से बाइक से स्टंट कर रील बना रहे कपल ने नियंत्रण खो दिया और यह हादसा हुआ।

कपल फ्लाईओवर पर गिर गए

शिवपुर के थाना प्रभारी बैजनाथ सिंह ने मंगलवार को बताया कि घटना के प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, रविवार की शाम शिवपुर के गंजारी में फ्लाईओवर के ऊपर एक कपल बाइक पर स्टंट करते हुए रील बना रहा था, तभी बाइक पर से उनका नियंत्रण हट गया और दोनों फ्लाईओवर पर गिर गए।

रेलवे इंजीनियर की मौके पर मौत

बाइक फ्लाईओवर के खुले हिस्से से होते हुए नीचे से गुजर रही एक कार पर जा गिरी, जिससे कार में सवार सर्वेश (25) नामक रेलवे इंजीनियर के सिर में गंभीर चोट लगी और मौके पर ही उसकी मौत हो गई, जबकि कार में सवार उसके मित्र आदित्य वर्मा को गंभीर चोट आने के कारण वाराणसी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसे के बाद मौके से फरार हो गया कपल

बैजनाथ सिंह ने बताया कि हादसे के बाद बिना किसी नंबर की बाइक को मौके पर छोड़ कपल वहां से फरार हो गया। मामले में अनजान शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर बाइक सवार कपल की पहचान की जा रही है। उन्‍होंने बताया कि सर्वेश प्रयागराज में पूर्व मध्य रेलवे के बिजली विभाग में कार्यरत थे। वह अपने मित्र आदित्य के साथ बाजार जा रहे थे, तभी यह दुर्घटना हुई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Leave a Comment

Advertisement
What does "money" mean to you?
  • Add your answer