Kangana Ranaut ने बॉलीवुड के इस कपल की शादी को बताया फेक, लिखा- मुझसे मिलने की भीख मांग रहा था

Advertisement

Kangana  Ranaut ने बॉलीवुड के इस कपल की शादी को बताया फेक,  लिखा- मुझसे मिलने की भीख मांग रहा था

Advertisement

पिंकी कश्यप(सवांददाता)

Kangana Ranaut अपनी फिल्म टीकू वेड्स शेरू को लेकर चर्चा में रहीं कंगना रनोट अपने दिल की बात को खुलकर कहने से बिल्कुल भी नहीं कतराती हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपने बयानों को लेकर चर्चा में आ जाती हैं। हाल ही में एक बार फिर से कंगना अपने सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के फेमस कपल पर निशाना साधते हुए उनकी शादी को फेक बताया।

कंगना रनोट बॉलीवुड की वो बिंदास एक्ट्रेस हैं, जो अपनी बात कहने से बिल्कुल भी नहीं कतराती हैं। वह कभी बॉलीवुड माफिया पर, तो कभी नेपोटिज्म को लेकर अपनी आवाज बुलंद करती रहती हैं। अपनी फिल्मों को लेकर कंगना रनोट जितनी मशहूर हैं, उतनी ही फेमस वह अपने बयानों को लेकर भी हैं।

हाल ही में कंगना रनोट ने फिर से एक ऐसा ही पोस्ट शेयर किया, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। अपने इस हालिया पोस्ट में एक्ट्रेस ने एक कपल की शादी पर निशाना साधते हुए उन्हें ‘फर्जी’ बताया है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने ये भी लिखा कि एक्टर उनसे मिलने की भीख मांग रहा था।

कंगना रनोट ने बॉलीवुड के इस कपल को बताया फर्जी

कंगना रनोट ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की। इस पोस्ट में उन्होंने एक कपल को फर्जी बताया और उनकी शादी के बारे में खुलासा किया। कंगना ने अपनी स्टोरी में जो बातें लिखी हैं उससे सोशल मीडिया पर ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने इस पोस्ट के जरिये रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पर इनडायरेक्टली निशाना साधा है।

कंगना रनोट ने अपनी इंस्टा स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, “फर्जी(फेक) हसबैंड और वाइफ की जोड़ी(कपल) की एक और न्यूज, जो अलग-अलग फ्लोर पर रहते हैं और ऐसे दिखाते हैं जैसे वह कपल हो”। हालांकि, अपनी इस पोस्ट में कंगना ने कहीं भी रणबीर या आलिया भट्ट का नाम मेंशन नहीं किया है।

मैसेज करके मिलने की भीख मांग रहा था-कंगना रनोट

कंगना ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, “ये कपल फिल्म घोषणाओं के बारे में फेक न्यूज फैलाते हैं, जोकि बनी भी नहीं है। मिंत्रा को खुद का ब्रांड बताते हैं। इसके अलावा किसी ने भी ये नहीं लिखा कि कैसे पत्नी और बेटी को हालिया फैमिली ट्रिप में नजरअंदाज किया गया। जबकि, तथाकथित पति मुझे टेक्स्ट कर रहा था और मिलने की गुजारिश कर रहा था। इस फर्जी जोड़ी को बेनकाब करने की जरूरत है”।

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले रणबीर कपूर लंदन में अपनी मां नीतू कपूर की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए थे, जबकि आलिया भट्ट इंडिया में बेटी के साथ थी। कंगना यहीं पर नहीं रुकीं उन्होंने एक और स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, “ऐसा ही होता है जब आप मूवी प्रमोशन, पैसे और काम के लिए शादी करते हैं”।

माफिया डैडी के प्रेशर में आकर की शादी- कंगना रनोट

कंगना रनोट ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, “इस एक्टर ने माफिया डैडी के प्रेशर में आकर शादी की। उससे ये प्रॉमिस किया गया था कि पापा की परी से शादी करने पर उसे ट्रायोलॉजी रिटर्न में मिलेगी। ट्रायोलॉजी फिल्म का डिब्बा बंद हो गया और वह अब इस फेक मैरिज से निकलने के लिए बेताब है।

लेकिन दुख की बात ये है कि अब उससे बाहर आने का कोई रास्ता नहीं है। उसे अब अपनी बेटी और पत्नी पर फोकस करना चाहिए। ये इंडिया है, यहां पर एक बार शादी हो गई, तो हो गई। अब सुधर जाओ”।

 

Leave a Comment

Advertisement
What does "money" mean to you?
  • Add your answer