Bengaluru Opposition Meeting LIVE: ‘कांग्रेस को सत्ता या प्रधानमंत्री पद में कोई दिलचस्पी नहीं है’ विपक्ष की बैठक में खरगे का बड़ा बयान

Advertisement

Bengaluru Opposition Meeting LIVE: 'कांग्रेस को सत्ता या प्रधानमंत्री पद में कोई दिलचस्पी नहीं है' विपक्ष की बैठक में खरगे का बड़ा बयान

पिंकी कुमारी(संवाददाता)  

विपक्षी दलों की दूसरी संयुक्त बैठक जारी है। इस दौरान कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की प्रधानमंत्री पद में कोई दिलचस्पी नहीं है। खरगे ने कहा कि विपक्ष के विधायकों को बीजेपी में जाने और सरकारें गिराने के लिए रिश्वत दी जा रही हैं।

Advertisement

Bengaluru Opposition Meeting LIVE Updates: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में संयुक्त विपक्ष की दूसरे दिन की बैठक जारी है। इस बैठक में कांग्रेस समेत कुल 26 दल के नेता शामिल हैं। बैठक को संबोधित करते हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि आज विपक्ष के खिलाफ केंद्रीय जांच एजेंसियों को हथियार बनाया जा रहा है। हमारे नेताओं को झूठे मामलों में फंसाया जा रहा है।

खरगे ने कहा कि विपक्ष के विधायकों को बीजेपी में जाने और सरकार गिराने के लिए ब्लैकमेल किया जा रहा या उन्हें रिश्वत दी जा रही है। हमें आपसी मतभेद भुलाकर केंद्र सरकार के खिलाफ लड़ने की जरूरत है।

में खरगे बोले- सत्ता हासिल करना नहीं, संविधान बचान है हमारा इरादा

बेंगलुरु में चल रही संयुक्त विपक्ष की बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि हमारा इरादा अपने लिए सत्ता हासिल करना नहीं,  बल्कि संविधान, लोकतंत्र, धर्मनिरपेक्षता, सामाजिक न्याय की रक्षा करना है। आज बैठक का दूसरा और अंतिम दिन है।

12:44:54 PM

Congress को सत्ता या PM पद में कोई दिलचस्पी नहीं है, Opposition Meeting में खरगे का बड़ा बयान

बेंगलुरु में संयुक्त विपक्ष की बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि मैंने एमके स्टालिन के जन्मदिन पर चेन्नई में पहले ही कहा था कि कांग्रेस को सत्ता या प्रधानमंत्री पद में कोई दिलचस्पी नहीं है। इस बैठक में हमारा इरादा अपने लिए सत्ता हासिल करना नहीं है। यह हमारे संविधान, लोकतंत्र, धर्मनिरपेक्षता और सामाजिक न्याय की रक्षा के लिए है।

12:39:39 PM

Bengaluru Opposition Meeting: खरगे बोले- जांच एजेंसियों को विपक्ष के खिलाफ बनाया जा रहा हथियार

Leave a Comment

Advertisement
What does "money" mean to you?
  • Add your answer