Pranitha Subhash ने छुए पति के पैर, ट्रोल करने वालों को भी दिया करारा जवाब

Advertisement

Pranitha Subhash ने छुए पति के पैर, ट्रोल करने वालों को भी दिया करारा जवाब

पिंकी कश्यप(सवांददाता)

Pranitha Subhash Touch Husband Feet एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष ( Pranitha Subhash ) ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है जिसमे वह पति के पैर छूती नजर आ रही हैं । बता दें प्रणिता आम महिला की तरह अपने ट्रेडिशनल को अच्छे से फॉलो करती हैं । इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है ।

Advertisement

तेलुगू एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष  (Pranitha Subhash) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। प्रणिता का कहना है कि उनकी फील्ड ग्लैमर के लिए जानी जाती है, लेकिन इसका ये मतलब बिल्कुल नहीं है कि वो रीति-रिवाजों से दूर हो जाएं। वह आम महिला की तरह अपने ट्रेडिशनल को अच्छे से फॉलो करती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है।

एक्ट्रेस ने छुए पति के पैर

दरअसल, एक्ट्रेस ने 17 जुलाई को भीमना अमावस्या पर पूजा की। इस दौरान  उन्होंने सोशल मीडिया पर इस सेलिब्रेशन की फोटो शेयर की। फोटो में वह अपने पति के पैर छूती नजर आ रही हैं। इस फोटो के साथ  प्रणिता ने एक लंबा-चौड़ा मैसेज भी लिखा- ‘आज सुबह भीमना अमावस्या के अवसर पर मैंने पूजा की है। आपके लिए ये पितृसत्ता का शो ऑफ हो सकता है (पिछले साल मैंने मीम्स देखे थे) लेकिन मेरे लिए, ये बहुत खास है।

सनातन धर्म में, ज्यादातर रिचुअल्स के पीछे एक कहानी होती है कि ये क्यों महत्वपूर्ण है। ये तर्क देना कि हिंदू रीति-रिवाज पितृसत्तात्मक हैं। ये पूरी तरह से निराधार है, क्योंकि ये उन कुछ आस्थाओं में से एक है, जहां देवी-देवताओं की समान रूप से पूजा की जाती है। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने ट्रोल करने वालों को करारा जवाब भी दिया है।

पिछले साल ट्रोल हुई थी एक्ट्रेस

बता दें, पिछले साल भी एक्ट्रेस ने पति के पैर छूते हुए तस्वीर साझा की थी, जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया था। सलवार-सूट पहने एक्ट्रेस जमीन में पति नितिन राजू  (Nithin Raju) के पैरों में बैठी दिखाई दी थी। बस इसी बात पर यूजर्स नाराज हो गए थे और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था। ऐसे में अब उन्होंने ट्रोलर्स को पहले ही जवाब दे दिया है।

साल 2021 में की थी शादी

प्रणिता सुभाष ने 2021 में बिजनेसमैन नितिन राजू के साथ शादी की थी। एक्ट्रेस एक बेटी की मां हैं। उन्होंने अपनी बेटी का नाम अर्ना रखा है।

प्रणिता सुभाष का फिल्मी करियर

एक्ट्रेस के फिल्मी करियर की बात करे तो, प्रणिता सुभाष ने 2010 में कन्नड़ फिल्म पोर्की से अपने अभिनय की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उनके साथ दर्शन लीड रोल में थे। पोर्की की सफलता के बाद प्रणिता अपने प्रोजेक्ट को लेकर काफी सेलेक्टिव हो गईं।

पोर्की के बाद प्रणिता के पास कई कन्नड़ फिल्मों के ऑफर आये, लेकिन उन्होंने सबको ठुकरा दिया। कन्नड़, तेलुगु और तमिल फिल्मों में अपनी पहचान बनाने के बाद प्रणिता ने ‘हंगामा 2’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद वो अजय देवगन के साथ फिल्म भुज में भी नजर आई, लेकिन बॉलीवुड में उन्हें कोई खास कामयाबी नहीं मिली।

Leave a Comment

Advertisement
What does "money" mean to you?
  • Add your answer