फ्लॉप हो जाएगी गदर’, रिलीज से पहले जब हर किसी ने सनी देओल से कही थी ये बात, एक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Advertisement

'फ्लॉप हो जाएगी गदर', रिलीज से पहले जब हर किसी ने सनी देओल से कही थी ये बात, एक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

पिंकी कश्यप(सवांददाता)

Gadar 2 Actor Sunny Deol At The Kapil Sharma Show

Advertisement
गदर 2 के लीड एक्टर सनी देओल और अमीषा पटेल इन दिनों फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। अब हाल ही में दोनों द कपिल शर्मा शो में पहुंचे जहां कपिल संग इन्होंने खूब मस्ती की। इस बीच सनी देओल ने साल 2001 में रिलीज हुई गदर को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया।

Gadar 2 Actor Sunny Deol At The Kapil Sharma Show: सनी देओल की गदर 2 रिलीज के नजदीक पहुंच रही है। इस बीच फिल्म की स्टारकास्ट भी जोर-शोर से प्रमोशन कर रही है। अब गदर 2 के लीड एक्टर्स अमीषा पटेल और सनी देओल द कपिल शर्मा शो में पहुंचे।

कपिल शर्मा संग गदर 2 ने जमकर मस्ती की और दर्शकों को खूब एंटरटेन किया। अब शो के कई सारे प्रोमो वायरल हो रहे हैं। शो में सनी देओल की एंट्री के साथ ही कपिल ने उनसे एक मजेदार सवाल पूछा।

कपिल किया मजेदार सवाल

द कपिल शर्मा शो के सेट पर सनी देओल तारा सिंह के गेटअप में पहुंचे। वहीं, अमीषा पटेल पिंक कलर की साड़ी में पहुंची। एक्टर की एंट्री के साथ ही होस्ट ने उनसे पहला सवाल पूछते हुए कहा, “सनी पाजी आप हर जगह तारा सिंग के लुक में जा रहे हैं, तो अर्चना जी पूछ रही थीं कि आप आज यहां अपनी कार में आए हैं या ट्रक चलाकर आए हैं।”

पीछे नहीं हटे सनी पाजी

इस पर सनी देओल ने अर्चना की ओर इशारा करते हुए कहा, “मुझे लगा इन्हें भी ले जाना है तो ट्रक सही रहेगा। एक्टर का जवाब सुन ऑडियंस हंस-हंस कर लोटपोट हो गई।”

सनी पाजी की बात पर बजी जोरदार तालियां

कपिल शर्मा ने गदर 2 को लेकर बात करते हुए आगे सनी पाजी से फिल्म से उनके जुड़ाव के बारे में पूछा। इस पर उनके जवाब ने सभी को चौंका दिया। उन्होंने बताया कि जब गदर रिलीज हुई थी, तब हर किसी ने उनसे कहा था कि ये फिल्म नहीं चलेगी, क्योंकि ये एक पंजाबी फिल्म है। हालांकि, दर्शकों को फिल्म बेहद पसंद आई थी। सनी देओल के इस कमेंट पर शो में मौजूद दर्शकों ने जोरदार तालियां बजाई।

क्या बोले एक्टर ?

सनी देओल ने कहा, “एक्साइटेड हूं, लेकिन घबराहट भी है। जब फिल्म रिलीज हुई थी, तब इंडस्ट्री में हर कोई…(अंगूठे से नीचे की ओर इशारा करते हुए), लेकिन जिस तरह से लोगों ने फिल्म को सपोर्ट किया, हर कोई बदल गया।”

कब रिलीज होगी फिल्म ?

गदर 2 साल 2001 में आई फिल्म गदर एक प्रेम कथा का सीक्वेल है। इस फिल्म में एक मुस्लिम लड़की और एक सिख लड़के की लव स्टोरी दिखाई गई थी। दोनों फिल्मों का डायरेक्शन अनिल शर्मा ने किया है। गदर में सनी देओल और अमीषा पटेल के साथ उत्कर्ष शर्मा लीड रोल में है। फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी।

 

Leave a Comment

Advertisement
What does "money" mean to you?
  • Add your answer