सीमा हैदर ने सचिन से पहले भी भारत के कई लोगों से किया संपर्क, यूपी ATS ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Advertisement

सीमा हैदर ने सचिन  से पहले भी भारत के कई लोगों से किया संपर्क, यूपी ATS ने  किया चौंकाने वाला खुलासा। Seema Haider UP ATS Shocking disclosure on her  Sachin is not

Advertisement

प्रियंका कुमारी(संवाददाता)

नई दिल्ली: पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर को लेकर यूपी एटीएस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। पूछताछ में पता लगा है कि सचिन पहला शख्स नहीं है, जिससे सीमा ने संपर्क किया था, उससे पहले भी सीमा ने भारत में कुछ लोगों से संपर्क किया था, जिनमें से ज्यादातर लोग दिल्ली-एनसीआर के थे। सूत्रों के मुताबिक, ATS की कल की पूछताछ में सीमा के पास हर सवाल का बेहद नपा तुला जवाब था।

तेज दिमाग की है सीमा हैदर: ATS सूत्र

ATS सूत्रों के मुताबिक, सीमा हैदर बेहद तेज दिमाग की है। कल की पूछताछ के बाद ATS का मानना है कि सीमा से कोई राज उगलवाना आसान नहीं है। सूत्रों के मुताबिक, कल पूछताछ के दौरान सीमा हैदर से इंग्लिश की कुछ लाइन पढ़वाई गईं, जिसे सीमा हैदर ने न सिर्फ अच्छे से पढ़ा बल्कि इंग्लिश का एसेंट भी काफी अच्छा था।

सूत्रों के मुताबिक, सीमा हैदर से कल ATS ने जब अलग बैठाकर पूछताछ की तो उसने हर सवाल का ऐसे जबाब दिया, जिससे ATS भी हैरान हो गई। कल सीमा से मीडिया में दिए गए उसके इंटरव्यू को लेकर भी सवाल जवाब किए गए।

खबर अपडेट हो रही है…

 

Leave a Comment

Advertisement
What does "money" mean to you?
  • Add your answer