Kamal Haasan ने महिला ड्राइवर को उपहार में दी कार, डीएमके की कनिमोझी ने बस में की थी यात्रा, छोड़नी पड़ गई नौकरी

Advertisement

Kamal Haasan ने महिला ड्राइवर को उपहार में दी कार डीएमके की कनिमोझी ने बस  में की थी यात्रा छोड़नी पड़ गई नौकरी - Kamal Haasan gifted a car to a woman

प्रिया कश्यप(सवांददाता)

Kamal Haasan Gifts Car To Woman Bus Driver

Advertisement
कमल हासन ने एक महिला बस ड्राइवर को कार उपहार में दी है। दरअसल उस महिला बस ड्राइवर ने नौकरी छोड़ दी है। कुछ दिनों पहले उनकी बस में कनिमोझी ने यात्रा की थी। इसके चलते सभी ने महिला पर फेमस पर्सनालिटी को बस में यात्रा करने का निमंत्रण देने का आरोप लगाया था।

Kamal Haasan Gifts Car To Woman Bus Driver: कमल हासन ने कोयंबटूर में रहने वाली महिला बस ड्राइवर को कार उपहार में दी है। महिला ने डीएमके की कनिमोझी को टिकट देने के बाद हुए विवाद से परेशान होकर नौकरी छोड़ दी थी। हाल ही में एक विवाद हुआ था, जिसमें डीएमके की एमपी कनिमोझी को महिला बस ड्राइवर ने ट्रैवल टिकट दिया गया था। यह कार कोयंबटूर की पहली महिला ड्राइवर शर्मिला को दिया गया है।

कमल हासन की ओर से महिला चालक को कार क्यों उपहार में दी गई है?

उन्हें कंबल पनपत्तू मैयम संस्था की ओर से कार दी गई है ताकि वह ड्राइवर एंटरप्रनर बन सके। इस बात की जानकारी इस संस्था के चीफ ने दी है। इस पर कमल हासन ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है,

“मैं बहुत नाराज था। शर्मिला को लेकर जिस प्रकार की बहस चल रही थी जो कि अपनी उम्र की महिलाओं के लिए एक उदाहरण है। शर्मिला सिर्फ एक ड्राइवर नहीं होनी चाहिए। मुझे लगता है कई शर्मिला बनाने की आवश्यकता है।”

कनिमोझी के बस में यात्रा करने से शर्मिला को नौकरी क्यों छोड़नी पड़ी?

पिछले सप्ताह कनिमोझी ने बस से यात्रा की थी। यह बस शर्मिला ही चला रही थी। हालांकि, इसके बाद, उन्होंने अपनी नौकरी छोड़ दी। इसके पीछे, उन्होंने आरोप लगाया कि कई उनके साथी उन पर आरोप लगा रहे हैं कि वह पब्लिसिटी पाने के लिए बड़ी पर्सनैलिटी को बस में यात्रा करने के लिए कहती हैं। उन्होंने यह भी कहा कि डीएमके की नेता का जो अपमान किया गया है, इससे वो सहमत नहीं है। ट्रांसपोर्ट फर्म ने इन आरोपों का खंडन किया है। उन्होंने कहा है कि उन्हें कनिमोझी की यात्रा की कोई जानकारी नहीं थी।

कमल हासन जल्द किसकी फिल्म में नजर आएंगे?

कमल हासन जल्द नाग अश्विन की फिल्म ‘के’ में नजर आएंगे। इसमें प्रभास और दीपिका पादुकोण की भी अहम भूमिका है। वह नेता और अभिनेता है। उन्होंने चुनाव भी लड़ा है। इसके अलावा वह कई फिल्मों में काम भी करते हैं। उनकी फिल्में काफी पसंद की गई है। वह जल्द कई फिल्मों में नजर आएंगे।

 

Leave a Comment

Advertisement
What does "money" mean to you?
  • Add your answer