Salaar: जल्द खत्म होगा इंतजार! प्रभास की ‘सालार’ पर सामने आया बड़ा अपडेट, पर्दे पर आग लगाएंगे आदिपुरुष के राम

Advertisement

Salaar: जल्द खत्म होगा इंतजार!  प्रभास की 'सालार' पर सामने आया बड़ा अपडेट, पर्दे पर आग लगाएंगे आदिपुरुष के राम

Advertisement

पिंकी कुमारी(संवाददाता)

Salaar Teaser आदिपुरुष के बाद प्रभास की जिस फिल्म का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है वह सालार है। केजीएफ का निर्देशन कर चुके प्रशांत नील और प्रभास का पहली बार पर्दे पर जादू दिखेगा। जब से फिल्म का एलान हुआ है तब से उनके फैंस थिएटर्स में इसका लुत्फ उठाने के लिए बेकरार हैं। अब मूवी से जुड़ा नया अपडेट सामने आया है।

ओम राउत की निर्देशित फिल्म ‘आदिपुरुष‘ (Adipurush) के बाद दर्शकों को प्रभास की अपकमिंग फिल्म ‘सालार‘ (Salaar) का इंतजार है। काफी समय से फिल्म को लेकर बज बना हुआ है। अब मूवी से जुड़ा एक नया अपडेट सामने आया है।

‘केजीएफ’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म का निर्देशन कर चुके प्रशांत नील (Prashanth Neel) पहली बार प्रभास के साथ काम कर रहे हैं। इसी वजह से दर्शकों का क्रेज नेक्स्ट लेवल पर है। जब से फिल्म का एलान हुआ है, तब से लोग इसकी एक झलक पाने के लिए बेसब्र हैं। अब ‘सालार‘ को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है।

सालार को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट

लेटेस्ट खबरों के मुताबिक, प्रशांत नील की निर्देशित फिल्म ‘सालार‘ का टीजर (Salaar Teaser) जल्द ही रिलीज हो सकता है। कहा जा रहा है कि प्रशांत अपनी मच अवेटेड फिल्म के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं और वह पूरी तैयारी और शानदार तरीके से ‘सालार’ का टीजर रिलीज करेंगे। जिस तरह से प्रशांत तैयारी कर रहे हैं, माना जा रहा है कि टीजर धमाकेदार होगा।

कब रिलीज होगी ‘सालार’?

प्रभास की फिल्म ‘सालार‘ को सिनेमाघरों में रिलीज होने में अब ज्यादा समय नहीं है। ये मूवी थिएटर्स में 28 सितंबर 2023 को दस्तक देगी। होम्बले फिल्म्स के बैनर तले बनी ‘सालार’ को भारत के सबसे दिग्गज निर्देशक प्रशांत नील डायरेक्ट कर रहे हों, जो ‘केजीएफ 1’ और ‘केजीएफ 2’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। ऐसे में फिल्म से क्रिटिक्स और दर्शकों को बहुत उम्मीदें हैं।

‘सालार’ की स्टार कास्ट

‘बाहुबली’ स्टार प्रभास (Prabhas) का ‘सालार‘ में लीड रोल है। उनके अपोजिट श्रुति हासन (Shruti Haasan) नजर आएंगी। इसके अलावा जगपति बाबू भी अहम भूमिका निभाते दिखाई देंगे।

‘आदिपुरुष’ को मिली आलोचना

रामायण पर बेस्ड ‘आदिपुरुष‘ प्रभास की मच अवेटेड फिल्मों में से एक थी, जिसके रिलीज का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। हालांकि, जब ओम राउत की निर्देशित फिल्म रिलीज हुई तो इस पर खूब बवाल हुआ। ‘जलेगी तेरे बाप की’ और ‘तेरी बुआ का बगीचा’ से लेकर वीएफएक्स तक ने दर्शकों की उम्मीदों पर पानी फेर दे दिया था।

विवाद की वजह से फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी असर पड़ा है। तीन दिन तो मूवी ने अच्छा बिजनेस किया, लेकिन अब धीरे-धीरे फिल्म की कमाई लाखों में पहुंच गई है। मूवी में प्रभास ने राम और कृति सेनन ने सीता का किरदार निभाया था, जबकि सैफ अली खान रावण बने थे।

 

Leave a Comment

Advertisement
What does "money" mean to you?
  • Add your answer