निरहुआ-आम्रपाली दुबे की कलाकंद का नया गाना ‘नजरिया नजरिया से’ रिलीज, रोमांटिक केमिस्ट्री ने फिर जीता दिल

Advertisement

निरहुआ-आम्रपाली दुबे की कलाकंद का नया गाना नजरिया नजरिया से रिलीज रोमांटिक  केमिस्ट्री ने फिर जीता दिल - Dinesh Lal Yadav Aamrapali Dubey Upcoming  Movie Kalakand New ...

प्रिया कश्यप(सवांददाता)  

आम्रपाली दुबे और निरहुआ की मच अवेटेड भोजपुरी फिल्म ‘कलाकंद का रोमांटिक गाना ‘नजरिया नजरिया से मिलल बा जब से ऑडियंस के बीच आ चुका है। इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस गाने में आप एक निरहुआ और आम्रपली के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री को देख सकते हैं। फिल्म में कॉमेडी रोमांस और लव ट्राइएंगल देखने को मिलने वाला है।

Advertisement

Kalakand New Song Najariya Najariya Se Milal Ba Jab Se Release: भोजपुरी इंडस्ट्री के जुबली स्टार व सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘कलाकंद’ को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म को लेकर अब तक कई नई अपडेट्रस सामने आ चुकी हैं।

वहीं, अब इसका एक बेहद रोमांटिक साॅन्ग रिलीज कर दिया गया है। इस गाने का टाइटल ‘नजरिया नजरिया से मिलल बा जब से’ है। इसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस गाने ने रिलीज होते ही यूट्रयूब पर धमाल मचा दिया।

बेहद रोमांटिक है ‘कलाकंद’ का नया गाना

आम्रपाली दुबे और निरहुआ की मच अवेटेड भोजपुरी फिल्म ‘कलाकंद’ का रोमांटिक गाना ‘नजरिया नजरिया से मिलल बा जब से’ ऑडियंस के बीच आ चुका है। इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस गाने में आप एक निरहुआ और आम्रपली के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री को देख सकते हैं। दोनों की जोड़ी एक बार फिर फैंस के बीच चर्चा में आ गई है। इसका वीडियो बहुत शानदार फिल्माया गया है। गाने की वीडियो में जहां निरहुआ ब्लैक शर्ट और ब्लू जींस में बहुत ही हैंडसम लग रहे हैं वहीं ब्लैक साड़ी में आम्रपाली कयामत ढाह रही हैं।

कुछ ऐसे हैं गाने को बोल

इस गाने में आम्रपाली निरहुआ से कहती है कि ‘नजरिया नजरिया से मिलल बा जबसे, मनवा बेआकुल भईल बा तब से…’ यही रोमांटिक बोल निरहुआ भी आम्रपाली की आंखों में देखते हुए दोहराते हैं। फिर आम्रपाली कहती हैं कि ‘सपने में डूबल बानी, हम नईखे जागल‘ तो आगे की लाइन निरहुआ बोलते हैं ‘कुछ त भईल बा खबर नईखे लागल….’। ये गाना बहुत ही प्यारा है। ‘नजरिया नजरिया से मिलल बा जब से‘ गाने को सिंगर सुगम सिंह, शिल्पी राज ने मिलकर गाया है। इसके गीतकार तरूण पांडेय, संगीतकार आर्या शर्मा हैं।

लव ट्राइएंगल बेस्ड है मूवी

आपको बता दें कि फिल्म ‘कलाकंद’ को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशनसे (सीबीएफसी) से यू/ए सर्टिफिकेट मिल चुका है। इस फिल्म का ट्रेलर पहले ही वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जा चुका है, जिसे काफी पसंद किया गया है। ट्रेलर रिलीज के बाद फैंस में फिल्म को लेकर उत्सुकता को और भी बढ़ा दिया है। बता दें कि इस फिल्म में कॉमेडी, रोमांस और लव ट्राइएंगल देखने को मिलने वाला है। वहीं फिल्म में कई ऐसी घटनाएं है जो दर्शकों को कभी हंसने पर तो कभी रोने पर मजबूर कर देंगी। फिल्म मनोरंजन से भरपूर है। बता दें कि यह एक पारिवारिक फिल्म होगी, जिसमें इमोशन, मस्ती और कॉमेडी सबकुछ देखने को मिलेगा।

ये लोग भी फिल्म में आएंगे नजर

वर्ल्डवाइड चैनल और जितेंद्र गुलाटी के बैनर तले बनी ‘कलाकंद’ के निर्माता रत्नाकर कुमार, सह-निर्माता कुलदीप श्रीवास्तव हैं। इसके कहानीकार और निर्देशक संतोष मिश्रा हैं। फिल्म का संगीत आर्य शर्मा ने तैयार किया हैं। फिल्म में दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे के साथ नीलम गिरी, सुशील सिंह, संजय पांडेय, रीना रानी, संजीव मिश्रा, रचना यादव, अखिलेश शुक्ला, सुन्नी शर्मा और संतोष पहलवान मुख्य भूमिका में हैं।

 

 

Leave a Comment

Advertisement
What does "money" mean to you?
  • Add your answer