Gadar 2 की रिलीज से पहले अमीषा पटेल ने लिया मेकर्स से पंगा, खुलेआम सुनाईं खरीखोटी

Advertisement

Gadar 2 Ameesha  Patel messed with the makers openly Twitter War with Anil  Sharma | Gadar 2 की रिलीज से पहले अमीषा पटेल ने लिया मेकर्स से पंगा, खुलेआम  सुनाईं खरीखोटी - India TV Hindi

Advertisement

प्रियंका कुमारी(संवाददाता)

Ameesha Patel Vs Anil Sharma: बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में शामिल ‘गदर 2’ की रिलीज में अब कम ही समय बाकी है। लेकिन फिल्म की रिलीज के ठीक पहले इसकी लीड एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने डायरेक्टर अनिल शर्मा के खिलाफ मोर्चा खोल लिया है। सोशल मीडिया पर अमीषा ने अनिल शर्मा के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं। 11 अगस्त को अमीषा पटेल और सनी देओल की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर’ का ये सीक्वल रिलीज होने जा रहा है। लेकिन अब सामने आए ट्वीट ने फिल्म रिलीज से पहले ही इसे लेकर विवाद खड़ा कर दिया है।

अनिल शर्मा ने नहीं दी लोगों की पेमेंट 

अमीषा पटेल ने ट्विटर पर लगातार कई ट्वीट किए, जिसमें उन्होंने फिल्म के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर अनिल शर्मा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। एक ट्वीट में उन्होंने लिखा,  “फैंस को एक और चिंता है अनिल शर्मा के प्रोडक्शंस से जुडी। गदर 2 के अंतिम शेड्यूल में चंडीगढ़ में कई घटनाएं घटीं। कुछ सवाल थे कि कई टेक्नीशियनों,मेकअप आर्टिस्टों और कास्ट्यूम डिजाइनरों को अनिल शर्मा प्रोडक्शंस से उनका पूरा पारिश्रमिक और बकाया नहीं मिला था। हां उन्हें नहीं मिला, लेकिन जी स्टूडियो ने बड़ा कदम उठाया और सभी लोगों के बकाया का भुगतान कर दिया गया क्योंकि यह एक प्रोफेशनल कंपनी है।”

कहानी अब भी बाकी है 

अमीषा पटेल यहीं नहीं रुकी उन्होंने इसके आगे लिखा है, “हां, रहने की जगह, शूट के आखिरी दिन चंडीगढ़ एयरपोर्ट तक ट्रांसपोर्ट से लेकर फूड बिलों का भुगतान नहीं किया गया है। साथ ही कुछ कलाकारों और क्रू मेंबर्स को कार तक नहीं दी गई, जिससे वह फंसे रह गए। लेकिन फिर से जी स्टूडियोज ने अनिल शर्मा द्वारा पैदा की गई इन परेशानियों का समाधान किया।” इसके आगे अमीषा पटेल ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने जी स्टूडियोज को दिल से शुक्रिया कहा और लिखा, “फिल्म से जुड़े सभी लोग जानते हैं कि गदर 2 का निर्माण अनिल शर्मा प्रोडक्शंस द्वारा किया जा रहा था, जो दुर्भाग्य से कई बार विफल रहा लेकिन जी स्टूडियोज ने हमेशा स्थिति को संभाला। विशेष रूप से शारिक पटेल, नीरज जोशी, कबीर घोष और निश्चित को धन्यवाद।”

अपने ही जाल में फंसी अमीषा 

ऐसे ट्वीट करने के बाद अमीषा पटेल खुद की लोगों के निशाने पर आ गई हैं। अब तक अनिल शर्मा की तरफ से कोई जवाब नहीं आया लेकिन यूजर्स ने उन्हें ही मतलबी और अनमेनर्ड बताया है। वहीं कुछ ने कहा कि उन्हें कम से कम फिल्म की रिलीज तक चुप रहना चाहिए।

11 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

आपको बता दें कि ‘गदर’ साल 2001 में रिलीज हुई थी, यह उस समय की सबसे बड़ी हिट बनकर सामने आई थी। फिल्म की दीवानगी आज भी लोगों में बरकरार है। आज भी लोगों को इसके डायलॉग और कहानी जुबानी याद हैं। फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा अब साल 2023 में 22 साल बाद फिल्म ‘गदर 2’ लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म की लीड स्टार कास्ट में सनी देओल और अमीषा पटेल के साथ उत्कर्ष शर्मा भी हैं। फिल्म में विलेन के रूप में मनीष बाधवा नजर आएंगे।

Leave a Comment

Advertisement
What does "money" mean to you?
  • Add your answer