Akshay Kumar ने खुलेआम दिखाई बेटी की शक्ल, हमेशा छिपाते थे चेहरा!

Advertisement

Akshay Kumar openly shows face of daughter nitara for first time | Akshay  Kumar ने खुलेआम दिखाई बेटी की शक्ल, हमेशा छिपाते थे चेहरा! - India TV Hindi

प्रियंका कुमारी(संवाददाता)

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार एक के बाद एक फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं। साल भर के भीतर एक्टर चार से पांच फिल्में कर लेते हैं। एक्टर अपनी फैमिली को लेकर भी काफी प्रोटेक्टिव है और खास तौर पर अपनी बेटी को लेकर। बेटी के जन्म के इतने सालों बाद भी एक्टर अपनी बेटी का चेहरा मीडिया और पैप के सामने नहीं दिखाते थे, लेकिन इस बार ऐसा बिल्कुल नहीं हुआ। एक्टर खुलेआम अपनी बेटी का चेहरा दिखाते नजर  आए।

पहली बार खुलकर दिखाया बेटी का चेहरा 

दरअसल, बीते दिन अक्षय कुमार अपनी वाइफ ट्विंकल खन्ना और बेटी नितारा के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए थे। एक्टर और उनकी फैमिली को गाड़ी से उतरकर एयरपोर्ट की ओर जाते देखा जा सकता है। इस दौरान एक्टर ने न तो अपनी बेटी का चेहरा छिपाया न ही उसे अपने पीछे छिपाते दिखे, बल्कि उन्होंने पैप्स के सामने बेटी और वाइफ के साथ खड़े होकर तस्वीर भी क्लिक कराई। इतना जरूर था कि बेटी नितारा हमेशा की तरह पैप्स को देखकर थोड़ी असहज दिखाई दीं।

हर साल छुट्टियां मनाने विदेश जाते हैं एक्टर
रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि हर साल की तरह इस साल भी एक्टर अपनी गर्मियों की छुट्टियां मनाने जा रहा है। वो हर साल परिवार के साथ छुट्टियां मनाने विदेश जाते हैं। वीडियो में उनका बेटा आरव नजर नहीं आया है।

कई फिल्मों में नजर आएंदे अक्षय
बता दें,  हाल में ही एक्टर ने अपनी नई फिल्म ‘हाउसफुल 5’ का ऐलान किया है। इस फिल्म में उनके साथ रितेश देशमुख नजर आएंगे। दोनों की जोड़ी एक बार फिर लोगों को खूब हंसाने वाली है। फिल्म साल 2024 में दिवाली पर रिलीज होगी। इसके साथ ही अक्षय की फिल्म ‘OMG’ भी लाइन अप है, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है। एक्टर के पास कई फिल्में अभी पाइपलाइन में हैं, जिसमें से कुछ की शूटिंग पूरी हो गई है। वहीं कई ऐसी हैं, जिनको लेकर अभी तैयारियां की जा रही हैं।

Leave a Comment

Advertisement
What does "money" mean to you?
  • Add your answer