Gadar 2 देखने के लिए एक फैन अभी से कर रहा खास तैयारी, 10 और लोगों को दिखाने के लिए बनाया गजब का प्लान!

Advertisement

Gadar 2 sunny deol makes amazing plan to watch movie with 10 friends  collects money month before | Gadar 2 देखने के लिए  एक फैन अभी से कर रहा खास  तैयारी, 10

Advertisement

प्रियंका कुमारी(संवाददाता)

‘गदर: एक प्रेम कथा’ को रिलीज हुए भले ही 22 साल हो चुके हैं, लेकिन आज भी ये फिल्म लोगों की आंखों में आंसू ला देती है। ‘गदर’ री-रिलीज के बाद से ही सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। हाल ही में तारा सिंह और सकीना की आगे की कहानी ‘गदर 2’ के टीजर में नजर आई। अब ‘गदर 2’ के फैंस से और इंतजार नहीं हो रहा है। एक महीने पहले से ही फैंस फिल्म देखने की तैयारी कर रहे हैं। एक फैन ने काफी लंबी-चौड़ी प्लानिंग कर रखी है। वो अभी से अपने और अपने 10 दोस्तों के लिए पैसे बचा रहा है, ताकि शानदार तरीके से वो फिल्म देख सके।

फैन ने शेयर किया अपना प्लान

एक फैन ने ट्वीट कर के अपने दिल की बात कही, जो डायरेक्टर अनिल शर्मा को भा गई है। ट्वीट में फैन ने लिखा, ‘मैंने गदर 2 फिल्म देखने के लिए कुछ समय से पैसे बचाने शुरू कर दिए हैं ताकि मैं रिलीज वाले दिन फिल्म देख सकूं और अपने उन 10 दोस्तों को भी फिल्म दिखा सकूं, जिनके पास पैसे नहीं है। मैं बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहा हूं।’ डायरेक्टर अनिल शर्मा ने इसे रीट्वीट किया है।

11 अगस्त को रिलीज होगी ‘गदर 2’ 
बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। सनी अपनी आगामी फिल्म के प्रचार में जोर-शोर से लगे हुए हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए एक्टर देश की राजधानी दिल्ली और जयपुर पहुंचे थे। फिल्म ‘गदर 2’ में सनी देओल और अमीषा पटेल मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह नई फिल्म 2001 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर’ का सीक्वल है। इस फिल्म में आगे की कहानी दिखाई जाएगी। साथ ही सनी और अमीशा की कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिलने वाली है।

‘गदर’ फिल्म की कहानी 
‘गदर’ की बात करें तो यह फिल्म भारत पाकिस्तान बंटवारे और हिंदुस्तान की आजादी से समय की कहानी है। जिसमें दो अलग-अलग धर्म के पति-पत्नी तारा सिंह और सकीना बंटवारे में जुदा हो जाते हैं। जिसके बाद तारा सिंह अपने बेटे को लेकर पाकिस्तान अपनी पत्नी को लेने जाता है और मोहब्बत की ताकत से पूरे पाकिस्तान को हिला डालता है। फिल्म मेकर्स ने ‘गदर 2’ की रिलीज से पहले फैंस को ‘गदर’ दिखाकर ये पूरी कहानी दोबारा याद दिला दी है, ताकि वो आगे की कहानी से रिलेट कर सकें।

Leave a Comment

Advertisement
What does "money" mean to you?
  • Add your answer