विशाखापट्टनम में फार्मा लैब के रिएक्टर में जबरदस्त धमाका, दो लोगों की मौत; आग में बुरी तरह झुलसे चार लोग

Advertisement

One Killed, 3 Injured In Vizag Pharma Company Reactor Blast | Visakhapatnam  News - Times of India

प्रिया कश्यप(सवांददाता)

अनाकापल्ली जिले के एसईजेड में साहिती फार्मा लैब के रिएक्टर में जबरदस्त धमाका हुआ है। जानकारी के मुताबिक धमाके की वजह से कई लोगों के अंदर फंसे होने की आशंका है। पुलिस ने जानकारी दी कि इस विस्फोट की चपेट में आकर चार लोग बुरी तरह झुलस गए हैं। हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है कि कितने लोगों की मौत हुई है।

Advertisement

विशाखापट्टनम से नजदीक अनाकापल्ली जिले के एसईजेड में साहिती फार्मा लैब के रिएक्टर में जबरदस्त धमाका हुआ है। इस धमाके में दो लोगों की मौत हो गई है। धमाके के बाद घटनास्थल पर आग लग गई है, जिसपर काबू पाने के लिए दमकल की तीन गाड़ियों मौके पर मौजूद है। यह धमाका अच्युतपुरम सेज में मौजूद साहिती फर्मा यूनिट में हुआ है।

आग के लपटों को बुझाने का काम जारी

जानकारी के मुताबिक, धमाके की वजह से कई लोगों के अंदर फंसे होने की आशंका है। पुलिस ने जानकारी दी कि इस विस्फोट की चपेट में आकर चार लोग बुरी तरह झुलस गए हैं। पुलिस ने आगे जानकारी दी कि आग की लपटों को बुझाने और वहां एकत्र भीड़ को नियंत्रित करने की कोशिश की जा रही है ताकि लोग दुर्घटनास्थल की ओर न बढ़ें।

आग में बुरी तरह झुलसे चार लोग

परवाड़ा के डीएसपी केवी सत्यनारायण ने शुक्रवार को पीटीआई-भाषा को बताया,”अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है कि कितने लोगों की मौत हुई है, लेकिन चार लोग गंभीर रूप से झुलस गए हैं।” केवी सत्यनारायण ने आगे जानकारी दी कि घायलों को एम्बुलेंस के जरिए अस्पताल ले जाया जा रहा है। उनका इलाज एनटीआर सरकारी अस्पताल में हो रहा है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Comment

Advertisement
What does "money" mean to you?
  • Add your answer