भीड़ में अचानक आया Anil Kapoor को गुस्सा, लोगों को बोलना पड़ा Sorry!

Advertisement

Anil kapoor shouts in public during launch party of The Night Manager Part  2 | भीड़ में अचानक आया Anil Kapoor को गुस्सा, लोगों को बोलना पड़ा Sorry! -  India TV Hindi

प्रियंका कुमारी(संवाददाता)

अनिल कपूर अपने चार्म से लोगों का दिल जीत लेते हैं। 60 साल से ज्यादा की उम्र के बाद भी एक्टर ने अपने आपको फिट रखा है। उनकी फिटनेस देखकर कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता। हाल में ही एक्टर की वेब सीरीज ‘द नाइट मैनेजर’ का दूसरा सीजन रिलीज हुआ है। इस सीजन में एक्टर का स्टनिंग अवतार देखने को मिल रहा है। बीते दिन इस सीरीज की लॉन्च पार्टी थी, जिसमें अनिल कुपूर को गुस्सा आ गया।

अनिल कपूर को आया गुस्सा

वेब सीरीज ‘द नाइट मैनेजर 2’ की स्क्रीनिंग पर कई बड़े एक्टर्स पहुंचे थे। शो की पूरी स्टारकास्ट भी मौजूद थी। इसी दौरान पैपराजी के सामने स्टार्स फोटो और वीडियोज क्लिक करा रहे थे। तभी एक्टर को अचानक से गुस्सा आ जाता है। वो पीछे खड़े दो शख्स से कहते हैं कि खड़े क्या हो मेरी हेल्प करो। ठीक इससे पहले वो भीड़ में शो की लीड एक्ट्रेस शोभिता की मदद करते हैं ताकि वो भीड़ से बाहर निकल सकें।

दो शख्स ने मांगी माफी
अनिल कपूर के गुस्सा करने के बाद वो शख्स पीछे आते हैं और उन्हें सॉरी कहते हैं। साथ ही कहते हैं कि वो समझ नहीं सके थे कि एक्टर को मदद की जरूरत है। इसके बाद सभी वहां से आगे बढ़ जाते हैं। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। कई लोग कह रहे हैं कि हमेशा बिंदास और झक्कास मूड में रहने वाले अनिल कपूर को पहली बार गुस्से में देख रहे हैं। अनिल कपूर का ऐसा कोई वीडियो शायद ही लोगों को पहले कभी देखने को मिलेगा।

दिशा पाटनी के साथ क्लिक कराई तस्वीरें
बता दें, इस लॉन्च इवेंट में एक्ट्रेस दिशा पाटनी भी पहुंची थीं। उन्होंने आदित्य रॉय कपूर और अनिल कपूर के साथ तस्वीरें क्लिक कराईं। बता दें, वेब सीरीज ‘द नाइट मैनेजर 2’ को लोगों का प्यार मिल रहा है, लेकिन लोगों का कहना है कि सीरिज पिछले सीजन के आगे फीकी है। पहले सीजन में भी वेब सीरीज ‘द नाइट मैनेजर 2’ वाला ही स्टारकास्ट था। आदित्य रॉय कपूर, शोभिता और अनिल कपूर लीड रोल में थे।

Leave a Comment

Advertisement
What does "money" mean to you?
  • Add your answer