SatyaPrem Ki Katha: रियल लाइफ में भी सत्तू हैं कार्तिक आर्यन, फिल्म रिलीज होते ही इस खास के पास पहुंचे मिलने

Advertisement

SatyaPrem Ki Katha रियल लाइफ में भी सत्तू हैं कार्तिक आर्यन फिल्म रिलीज होते ही इस खास के पास पहुंचे मिलने - SatyaPrem Ki Katha: Kartik  Aaryan visited Shree Siddhivinayak temple after

Advertisement

प्रिया कश्यप(सवांददाता )

SatyaPrem Ki Katha Actor Kartik Aaryan Video कार्तिक आर्यन ने सिद्धिविनायक विजिट की अपडेट अपने इंस्टाग्राम पेज पर भी दी। एक्टर ने मंदिर से अपनी तस्वीर शेयर की इसके साथ एक्टर ने फैंस को सत्यप्रेम की कथा को दिल खोलकर प्यार देने के लिए शुक्रिया भी अदा किया। एक्टर ने कैप्शन में कहा आपका सच्चा प्यार पाकर दिल खुशी से भर उठा है।

SatyaPrem Ki Katha Actor Kartik Aaryan Video: कार्तिक आर्यन पिछले कई दिनों से अपनी फिल्म सत्यप्रेम की कथा को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर लगातार प्रमोशन और इवेंट्स अटेंड कर रहे थे। कार्तिक आर्यन के करियर के लिए सत्यप्रेम की कथा का हिट होना बेहद जरूरी है, क्योंकि उनकी पिछली फिल्म शहजादा बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी।

शहजादा एक कमर्शियल फिल्म थी। ऐसे में मेकर्स को अच्छे बिजनेस की उम्मीद भी थी, लेकिन फिल्म पर फ्लॉप का ठप्पा लग गया और कार्तिक की भी किरकिरी हो गई। वहीं, सत्यप्रेम की कथा, कार्तिक की साल 2023 में दूसरी थिएट्रिकल रिलीज है।

फिल्म की हुई चर्चा

सत्यप्रेम की कथा की कथा बीते दिन रिलीज हुई है। दर्शकों ने फिल्म को अच्छे रिव्यू दिए है। साथ ही क्रिटिक्स ने भी सत्यप्रेम की कथा की तारीफ की। फिल्म की कहानी और सोशल मैसेज की चर्चा पूरे दिन रही।

खुशी से झूम उठे कार्तिक

सत्यप्रेम की कथा को मिले पॉजिटिव रिस्पॉन्स ने कार्तिक की खुशी दोगुनी कर दी है। एक्टर फिल्म की रिलीज के बाद गणपति बप्पा के दर्शन करने सिद्धिविनायक पहुंचे। मंदिर से एक्टर के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

इस खास से मिलने पहुंचे कार्तिक

कार्तिक आर्यन अपनी ब्लैक लम्बोर्गिनी कार में सिद्धिविनायक पहुंचे। जहां एक्टर ने कड़ी सुरक्षा के बीच बप्पा के दर्शन किए। यहां देखें सत्यप्रेम की कथा के सत्तू का वीडियो…

फैंस का अदा किया शुक्रिया

कार्तिक आर्यन ने सिद्धिविनायक विजिट की अपडेट अपने इंस्टाग्राम पेज पर भी दी। एक्टर ने मंदिर से अपनी तस्वीर शेयर की, इसके साथ एक्टर ने फैंस को सत्यप्रेम की कथा को दिल खोलकर प्यार देने के लिए शुक्रिया भी अदा किया। एक्टर ने कैप्शन में कहा, आपका सच्चा प्यार पाकर दिल खुशी से भर उठा है।

फिल्म की स्ट्रॉन्ग स्टार कास्ट

सत्यप्रेम की कथा में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के साथ एक मजबूत सपोर्टिंग स्टार कास्ट है। फिल्म में  सुप्रिया पाठक कपूर, गजराज राव, सिद्धार्थ रंदेरिया, अनुराधा पटेल, राजपाल यादव, निर्मित सावंत और शिखा तल्सानिया अहम किरदारों में हैं।

 

Leave a Comment

Advertisement
What does "money" mean to you?
  • Add your answer