ग्रैंड तरीके से सेलिब्रेट होगा Ram Charan की बेटी का नामकरण, पत्नी उपासना ने दिखाई झलक

Advertisement

ग्रैंड तरीके से सेलिब्रेट होगा Ram Charan की बेटी का नामकरण, पत्नी उपासना ने दिखाई झलक

अनामिका कुमारी (संवाददाता)

Ram Charan Upasana Daughter साउथ इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता रामचरण और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी के घर में 20 जून को एक नन्ही परी का स्वागत किया गया था। अब कपल अपनी बच्ची की नामकरण सेरेमनी आयोजित की है जिसकी तैयारियां उनके घर में जोर-शोर से चल रही हैं। रामचरण की पत्नी ने सोशल मीडिया पर इसकी झलक दिखाई है।

Advertisement

 Ram Charan Upasana Daughter Naming Ceremony: साउथ इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता रामचरण (Ram Charan) और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी (Upasana Kamineni) कुछ दिन पहले ही माता-पिता बने हैं। आज उनकी बेटी की नामकरण सेरेमनी है।

रामचरण और उनकी पत्नी उपासना अपनी शान-ओ-शौकत के लिए जाने जाते हैं। जब उपासना की डिलीवरी हुई तो हॉस्पिटल को भी सजा दिया गया था। ऐसे में उनकी नन्ही परी की नामकरण सेरेमनी है, ऐसे में दोनों इसे स्पेशल बनाने का मौका कैसे गंवा सकते हैं।

ग्रैंड तरीके से होगी रामचरण की बेटी की

आज यानी 30 जून 2023 को रामचरण और उपासना की लाडली बेटी का नामकरण है। इसके लिए तैयारियां शुरू हो गई हैं। उनके घर को फूलों से सजा दिया गया है। उपासना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियोज शेयर कर सेरेमनी की झलक दिखाई है। रामचरण के माता-पिता के घर में बेटी की नामकरण सेरेमनी आयोजित की गई है।

रामचरण और उपासना 20 जून 2023 को पहली बार माता-पिता बने थे। कपल ने शादी के 11 साल बाद एक बेटी का अपनी जिंदगी में स्वागत किया। बेटी के जन्म के बाद रामचरण और उनकी पत्नी अपनी लाडली के साथ एक्टर के माता-पिता के घर में शिफ्ट हो गए हैं।

बेटी का रामचरण के घर में हुआ था शानदार स्वागत

उपासना कामिनेनी ने बेटी के जन्म के बाद पति रामचरण, बेटी और पेट डॉग के साथ पहली फैमिली फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। इस पोस्ट के साथ कैप्शन में उपासना ने लिखा था- ‘हमारे नन्ही बच्ची के गर्मजोशी से स्वागत से अभिभूत हूं। आपके प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद।’

रामचरण-उपासना लव स्टोरी

रामचरण और उपासना ने साल 2012 में शादी की थी। कपल ने शादी से पहले एक-दूसरे को लम्बे समय तक डेट किया था। दोनों कॉलेज में एक-दूसरे के बेस्ट फ्रेंड थे। जब रामचरण एक फिल्म की शूटिंग के लिए विदेश गए थे, तब दोनों को प्यार का एहसास हुआ था और तब से दोनों एक-दूसरे के साथ हैं।

बात करें रामचरण के वर्क फ्रंट की तो वह जल्द ही ‘गेम चेंजर‘ में नजर आएंगे। इस फिल्म में वह पहली बार कियारा आडवाणी के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगे।

Leave a Comment

Advertisement
What does "money" mean to you?
  • Add your answer