Amitabh Bachchan की नातिन नव्या ने खोली भाई अगस्त्य नंदा की पोल, बोलीं- मेहमानों के आने पर करते हैं ये काम

Advertisement

Amitabh Bachchan की नातिन नव्या ने खोली भाई अगस्त्य नंदा की पोल बोलीं-  मेहमानों के आने पर करते हैं ये काम - Amitabh Bachchan Grand Daughter  Navya  Nanda Revealed the Archies Actor

Advertisement

प्रिया कश्यप (सवांददाता)

Amitabh Bachchan Grand Daughter Navya Nanda अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा जहां इंडस्ट्री से दूर बिजनेस कर अपने परिवार का नाम रौशन कर रही हैं तो वहीं उनके भाई अगस्त्य नंदा जल्द ही फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाले हैं। हाल ही में नव्या नंदा ने अपने भाई की पोल खोलते हुए बताया कि जब मेहमान उनके घर में आते हैं तो अगस्त्य ये खास काम करते हैं।

Amitabh Bachchan Niece Navya Nanda: अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा जहां अभिनय की दुनिया से दूर अपना खुद का पॉडकास्ट चलाती हैं, तो वहीं उनके नाती अगस्त्य नंदा जल्द ही बॉलीवुड की दुनिया में बतौर अभिनेता अपने कदम जमाने की तैयारियों में जुटे हुए हैं।

अगस्त्य सुहाना खान और खुशी कपूर के साथ जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘द आर्चीज’ से अपनी शुरुआत करने वाले हैं। उनकी ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

हाल ही में नव्या नंदा ने बताया कि उनकी मां श्वेता बच्चन ने दोनों भाई-बहन को हमेशा एक जैसा ट्रीटमेंट दिया है और जब मेहमान घर पर आते हैं तो अगस्त्य नंदा काम करते हैं।

नव्या नंदा के हिस्से में आता है ये काम

नव्या नंदा ने जोश टॉक्स से बातचीत करते हुए बताया कि मां श्वेता बच्चन ने अपने दोनों बच्चों को हर चीज सिखाई है। उन्होंने बताया कि घरेलू जिम्मेदारियां उनके और अगस्त्य नंदा के बीच समान रूप से बांटी जाती हैं। घर में पैसों को संभालने की जिम्मेदारी पर नव्या ने बताया कि उनकी दादी कहती हैं कि महिलाएं बिजनेस में आगे होती हैं।

उनके अंदर ये क्वालिटी पैदा होने के साथ ही होती है। घर पर एक गृहिणी का काम किसी कंपनी के सीईओ के काम से कम नहीं होता है। मेरी मां ने मुझे और मेरे भाई को इसी तरह पाला है। नव्या ने ये भी बताया कि उनकी मां श्वेता बच्चन ने उन्हें और अगस्त्य दोनों को बराबर की परवरिश दी है।

घर पर मेहमान आते हैं तो अगस्त्य करते हैं ये काम

नव्या ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए बताया कि घर का बजट बनाने की जिम्मेदारी मेरे और मेरे भाई के बीच समान रूप से बांटी जाती है। अब जब हम दोनों स्वतंत्र रूप से कमा रहे हैं, तो हम पैसे की कीमत को समझते हैं, लेकिन हमारे घर के कामों में कोई खास अंतर नहीं है।

मैं घर की आर्थिक जिम्मेदारियां संभाल सकती हूं और अगर घर पर मेहमान आ रहे हैं, तो अगस्त्य उनके लिए चाय बना देते हैं। आपको बता दें कि एक तरफ जहां अगस्त्य नंदा अपने नाना अमिताभ बच्चन और मामा अभिषेक बच्चन के नक्शे कदम पर चल रहे हैं, तो वहीं नव्या बिजनेस करने के साथ ही महिलाओं की सेहत को लेकर भी जागरूकता फैलाती हैं।

 

Leave a Comment

Advertisement
What does "money" mean to you?
  • Add your answer