BPSC Auditor Main Result: बीपीएससी ने ऑडिटर मेंस परीक्षा परिणाम किया जारी, इस डायरेक्ट लिंक से करें चेक

Advertisement

 

BPSC Auditor Main Result: बीपीएससी ने ऑडिटर मेंस परीक्षा परिणाम किया जारी, इस डायरेक्ट लिंक से करें चेक

Advertisement

अनामिका कुमारी (संवाददाता )

BPSC Auditor Main Result 2020 बीपीएससी ऑडिटर मेंस एग्जाम के लिए पंजीकरण प्रक्रिया 21 अक्टूबर को शुरू हुई और 18 नवंबर 2020 को समाप्त हुई। वहीं इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से 373 ऑडिटर पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इस वैकेंसी से जुड़ी ज्यादा जानकारी

। BPSC Auditor Main Result 2020: बीपीएससी ने ऑडिटर मेंस परिणाम जारी कर दिया है। बिहार लोक सेवा आयोग (Bihar Public Service Commission) ने ऑडिटर मुख्य परिणाम 2020 (BPSC Auditor Main Result 2020) घोषित कर दिया है। इस एग्जाम में शामिल होने वाले उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे बीपीएससी की आधिकारिक साइट bpsc.bih.nic.in के माध्यम से परिणाम देख सकते हैं।

बीपीएससी ऑडिटर मुख्य लिखित परीक्षा का आयोजन 2 नवंबर से 4 नवंबर 2023 तक राज्य के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की गई थी। वहीं, अब नतीजों का एलान किया गया है। अभ्यर्थियों की सहूलियत के लिए नीचे आसान स्टेप्स भी दिए गए हैं, जिनको फॉलो करके भी परिणाम की जांच कर सकते हैं।

BPSC Auditor Main Result 2020: बीपीएससी ऑडिटर मुख्य लिखित परीक्षा परिणाम की जांच करने के लिए फॉलो करें ये स्टेप्स

बीपीएससी ऑडिटर मुख्य लिखित परीक्षा परिणाम की जांच करने के लिए सबसे पहले उम्मीदवारों को बीपीएससी की आधिकारिक साइट bpsc.bih.nic.in पर जाना होगा। इसके बाद, होम पेज पर उपलब्ध बीपीएससी ऑडिटर मुख्य रिजल्ट 2020 लिंक पर क्लिक करें। अब एक नई पीडीएफ फाइल खुलेगी जहां उम्मीदवार परिणाम देख सकते हैं। पेज डाउनलोड करें और आगे की आवश्यकता के लिए उसकी एक हार्ड कॉपी अपने पास रखें।

373 के पदों पर होनी हैं नियुक्तियां

बीपीएससी ऑडिटर मेंस एग्जाम के लिए पंजीकरण प्रक्रिया 21 अक्टूबर को शुरू हुई और 18 नवंबर, 2020 को समाप्त हुई। वहीं, इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से 373 ऑडिटर पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इस वैकेंसी से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को बीपीएससी की आधिकारिक साइट पर विजिट करना होगा

के लिए उम्मीदवारों को बिहार लोक सेवा आयोग की आधिकारिक साइट bpsc.bih.nic.in पर विजिट करना होगा।

 

Leave a Comment

Advertisement
What does "money" mean to you?
  • Add your answer