Satyaprem Ki Katha Twitter Review: कार्तिक-कियारा की फिल्म लोगों को आई पसंद, कहानी और सोशल मैसेज बने हाइलाइट

Advertisement

Satyaprem Ki Katha Twitter  Review: कार्तिक-कियारा की फिल्म लोगों को आई पसंद, कहानी और सोशल मैसेज बने हाइलाइट

Advertisement

पिंकी कुमारी(संवाददाता)

Satyaprem Ki Katha Twitter Review कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की सत्यप्रेम की कथा 29 जून को रिलीज कर दी गई है। फिल्म एक म्यूजिकल ड्रामा है। रिलीज के साथ ही सत्यप्रेम की कथा को रिव्यू भी मिलने लग गए है। लोगों ने फिल्म देखने के बाद ट्विटर पर रिव्यू दिए है। ज्यादातर लोगों ने कहानी की तारीफ की है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Satyaprem Ki Katha Twitter Reaction: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की म्यूजिकल ड्रामा फिल्म सत्यप्रेम की कथा थिएटर्स में रिलीज कर दी गई है। फर्स्ट डे फर्स्ट शो के साथ फिल्म को लेकर रिव्यू भी सामने आने लगे गै।

सत्यप्रेम की कथा देखने के कई लोगों ने सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया दी है। ज्यादातर लोगों को फिल्म की कहानी पसंद आई। अगर आप भी सत्यप्रेम की कथा देखने की सोच रहे तो यहां फिल्म को मिले पब्लिक रिव्यू जरूर पढ़ लें…

कहानी की हुई तारीफ

फिल्म की तारीफ करते हुए एक यूजर ने कहा, “सत्यप्रेम की कथा अब तक की सबसे अच्छी फिल्मों में से एक है…दो साधारण लोगों के सच्चे प्यार की कहानी है। साथ ही एक दमदार और खूबसूरत मैसेज सोसायटी को देती है। ये फिल्म हर किसी को पसंद आने वाली है।”

क्या बनेगी ब्लॉकबस्टर

एक अन्य यूजर ने कहा, “फिल्म बहुत अच्छी है। कुछ सीरियस टॉपिक पर बात करती है। पक्का एक ब्लॉकबस्टर साबित होने वाली है। समीर विद्वांस ने कमाल का काम किया है। उनके विजन को सलाम। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी साथ में कमाल के लग रहे हैं।”

कार्तिक- कियारा ने किया इम्प्रेस

सत्यप्रेम की कथा को चार रेटिंग देते हुए एक यूजर ने किया, “प्यार की एक खूबसूरत कहानी है। फिल्म में प्यार और केमिस्ट्री का हर अंश मौजूद है। डायलॉग्स अच्छे है। परफॉर्मेंस तरड़ी है। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी चमक रहे हैं। इमोशन और कलरफुल रोमांस देखने को मिल रहा है। फिल्म का ड्रामा दिलचस्प है।”

कार्तिक को मिली बधाई

कार्तिक आर्यन की बात करते हुए एक फैन ने कहा, “आज सत्तू (कार्तिक आर्यन) का दिन है। आपको खूब सफलता, प्यार और खुशी मिले…फिल्म के लिए ऑल द बेस्ट…लोगों के दिलों के साथ बॉक्स ऑफिस पर राज करो।”

फिल्म की डायरेक्टर

सत्यप्रेम की कथा का डायरेक्शन समीर विद्वांस ने किया है। वहीं, प्रोडक्शन साजिद नाडियाडवाला ने किया है। फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के साथ शिखा तलसानिया, सुप्रिया पाठक, रितु शिवपुरी और मेहरू शेख जैसे सितारे भी अहम किरदारों में हैं।

Leave a Comment

Advertisement
What does "money" mean to you?
  • Add your answer