हे भगवान! ये दिल्ली मेट्रो में हो क्या रहा है? फिर एक और Video हुआ वायरल, इस बार दो लोगों में जमकर चले लात घूसे

Advertisement

Delhi Metro Viral Video Two People Fighting In Violet Line DMRC। हे भगवान! ये  दिल्ली मेट्रो में हो क्या रहा है? फिर एक और Video हुआ वायरल, इस बार दो लोगों  में

प्रियंका कुमारी(संवाददाता)

हर रोज दिल्ली मेट्रो का कोई न कोई वीडियो वायरल हो ही जाता है। मेंट्रो में लोग कभी अश्लील हरकतें करते हैं तो कभी सरेआम कपल का रोमांस शुरू हो जाता है। इन सभी वीडियो पर जमकर बवाल होता है फिर भी लोग हैं कि अपनी हरकतों से बाज नहीं आते। अभी दो-तीन दिन पहले ही दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक कपल मेट्रो में बैठीं दो आंटियों से बहस करते हुए दिख रहा था। अब एक बार फिर से दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि ये दिल्ली मेट्रो में हो क्या रहा है?

मेट्रो में दो लोग आपस में ही भिड़े 

वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रहा है कि दो शख्स आपस में ही मारपीट कर रह हैं। लोगों से खचाखच भरे मेट्रो में दोनों लोग खूब एक दूसरे पर जमकर लात घूसे बरसा रहे हैं। वहीं आस-पास के लोग उन्हें एक दूसरे से दूर कर झगड़ा छुड़ाने में लगे हुए हैं। इसके बाद एक शख्स मेट्रो से उतरकर बाहर चला जाता है। तब जाकर लड़ांई शांत होती है। जानकारी के मुताबिक, ये वीडियो  राजा नागर सिंह मेट्रो स्टेशन से कश्मीरी गेट को चलने वाली मेट्रो का बताया जा रहा है। इस वीडियो को ट्विटर पर  नाम के यूजर ने शेयर किया है और लिखा है- वॉयलेट लाइन पर मेट्रो के अंदर दो लोगों में जमकर मारपीट हुई। इस वीडियो को हजारों लोगों ने देखा और दोनों शख्स की हरकतों की खूब निंदा की। कई लोगों ने इसे बहुत ही शर्मनाक बताया तो कुछ लोगों ने लड़ाई कर रहे लोगों पर कार्रवाई करने की मांग की। कुछ लोगों ने कहा कि दिल्ली मेट्रो में ये रोज का है।

Leave a Comment

Advertisement
What does "money" mean to you?
  • Add your answer