Video: अंधेरे में कुत्ते पर तेंदुए ने किया जानलेवा हमला, CCTV में कैद हुई शिकार की घटना

Advertisement

Leopard Vs Dog Video Dog Scared Away Leopard That Entered Rahuri Taluka In  Ahmednagar Maharashtra Video Goes Video। अंधेरे में कुत्ते पर तेंदुए ने  किया जानलेवा हमला, CCTV में कैद हुई शिकार

प्रियंका कुमारी(संवाददाता)

कई बार ऐसा देखा गया है कि तेंदुआ अक्सर अपने शिकार की तलाश में भटकते हुए रिहायशी इलाके में आ जाते हैं। इनके आने से इलाके के पालतू जानवरों के साथ-साथ इंसानों की जान भी खतरे में पड़ जाती है। ये तेंदुए किसी पर भी हमला करने से नहीं चूकते मौका मिलते ही ये अपने शिकार पर हमला कर देते हैं। सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो देखने को मिले हैं जिसमें तेंदुए को अपना शिकार रिहायशी इलाकों में करते हुए देखा गया है। एक बार फिर से ऐसा ही एक और वीडियो सामने आया है। जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

Advertisement

कुत्ते पर तेंदुए ने किया हमला

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक तेंदुआ रिहायशी इलाके में घुस आता है। तेंदुआ एक घर के सामने कुत्ते को देखकर अचानक उस झपट्टा मारता है। तेंदुए को हमला करते देख कुत्ता घबरा जाता है और वह जोर-जोर से भौंकने लगता है। कुत्ता खुद को जैसे-तैसे तेंदुए के कब्जे से बचने की कोशिश करता है। तेंदुए ने कुत्ते को जकड़ ही लिया था लेकिन कुत्ता आसानी से हार नहीं मानता। कुछ देर बाद तेंदुआ वहां से भाग जाता है।

CCTV में कैद हुआ ये खौंफनाक मंजर 

ये खौंफनाक मंजर घर के बाहर लगे CCTV में कैद हो जाता है। जिसके बाद अब यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को ट्विटर पर न्यूज एजेंसी ANI ने शेयर किया है और लिखा है- महाराष्ट्र : रात के अंधेरे में अहमदनगर के राहुरी तालुका के ग्रामीण इलाके में तेंदुआ घुस आया था, जिसे एक कुत्ते ने डराकर भगा दिया। असल में इस वीडियो को वन विभाग ने शेयर किया था। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 5 लाख लोगों ने देखा और 3 हजार लोगों ने लाइक किया।

 

Leave a Comment

Advertisement
What does "money" mean to you?
  • Add your answer