Udd Jaa Kaale Kawa Song Release: तारा सिंह और सकीना का फिर दिखा रोमांस, ‘गदर 2’ का पहला गाना रिलीज

Advertisement

Udd Jaa Kaale Kawa Song Release: तारा सिंह और सकीना का फिर दिखा रोमांस,  'गदर 2' का पहला गाना रिलीज

Advertisement

पिंकी कुमारी(संवाददाता)

Udd Jaa Kaale Kaava Song Release फिल्म गदर 2 ( Gadar 2 ) का पहला गाना उड़ जा काले कावा ( Udd Jaa Kaale Kaava ) रिलीज हो गया है । सनी देओल और अमीषा पटेल का पर्दे पर 22 साल बाद फिर से रोमांस देखने को मिल रहा है । इस गाने को दोबारा से रिक्रिएट किया गया है ।

Udd Jaa Kaale Kaava Song Release: सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ‘गदर 2’ (Gadar 2) का पहला गाना ‘उड़ जा काले कावा’ (Udd Jaa Kaale Kaava) रिलीज हो गया है।

दर्शकों पसंद आई तारा-सकीना की केमिस्ट्री

22 साल बाद ‘गदर 2’ इस गाने को दोबारा रिक्रिएट किया गया है। लोगों को तारा-सकीना की केमिस्ट्री बेहद पसंद आ रही है। गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। 3 मिनट और 18 सेकंड के इस गाने में दिखाया गया है कि तारा सिंह, सकीना के लिए गाना गा रहे हैं। तो वहीं सकीना तारा की आवाज सुनकर खो हुई नजर आ रही हैं। सनी-अमीषा का लुक भी बात करे तो कई हद तक मेकर्स ने उन्हें पुराने लुक में ढालने की कोशिश की है। हालांकि इन 22 सालों में सनी-अमीषा का लुक भी काफी बदल गया है।

11 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

‘गदर 2’ फिल्म 11 अगस्त को थियेटर में रिलीज होगी। इसके साथ ही एक बार फिर से तारा और सकीना की लव स्टोरी को पर्दे पर देखने के लिए काफी बेताब हैं। फिल्म के बने बज को और भी ज्यादा भुनाने के लिए मेकर्स तारा और सकीना को प्रमोशन के लिए उतार दिया है. ये दोनों सितारे आए दिन किसी ना किसी इवेंट में ‘गदर 2’ को प्रमोट करते नजर आते हैं

Leave a Comment

Advertisement
What does "money" mean to you?
  • Add your answer