शादी के बाद कहां गए हैं करण और दृषा, Sunny Deol भी उसी लोकेशन पर हैं?

Advertisement

Sunny Deol went along son karan deol and daughter in law drisha acharya on  honeymoon in manali | क्या बेटे-बहू के हनीमून पर साथ गए हैं Sunny Deol?  तस्वीरें बनीं गवाह -

प्रियंका कुमारी(संवाददाता)

धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल के बेटे करण देओल 18 जून को दृषा अचार्या संग शादी कें बंधन में बंध गए। पंजाबी रस्मों-रिवाजों के साथ धर्मेंद्र के पोते की शादी की गई। शादी के वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं। पूरा देओल परिवार दोनों की शादी को लेकर एक्साइटेड नजर आया। सोशल मीडिया पर करण और दृषा की शादी की तस्वीरों से भरा पड़ा है। ऐसे में अब दोनों के हनीमून की तस्वीरें भी सामने आ गई हैं, लेकिन इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस के मन में एक सवाल आ रहा है। फैंस लगातार पूछ रहे हैं कि क्या सनी देओल भी बेटे-बहू के साथ उनके हनीमून पर गए हैं?

Advertisement

मनाली में करण मना रहे हनीमून

दरअसल, हनीमून पर जाने के बाद सनी देओल के बेटे करण और बहू दृषा अचार्या ने सोशल मीडिया पर कई कई तस्वीरें पोस्ट की। दोनों ही इन तस्वीरों में वादियों में घूमते नजर आ रहे हैं। दोनों का स्वैग अलग ही नजर आ रहा है। रिपार्ट्स की मानें तो कपल ने अपने हनीमून के लिए कोई विदेशी डेस्टिनेशन नहीं चुना है, कहा जा रहा है कि दोनों हिमाचल प्रदेश के खूबसूरत शहर मनाली में अपना हनीमून मना रहे हैं। दोनों के हनीमून की तस्वीरें सामने आ ही रही थीं कि पापा सनी देओल ने भी कई तस्वीरें पोस्ट कर दीं।इस वजह से फैंस लगा रहे अटकलें
वैसे दोनों के तस्वीरें पोस्ट करने के ठीक एक-दो दिन के भीतर ही पापा सनी ने भी तस्वीरें पोस्ट कर दीं। ये तस्वीरें भी पहाड़ों की ही थीं। दोनों की तस्वीरें में बर्फ और झरने नजर आ रहे थे। ऐसे में फैंस क्यास लगाने लगे कि पापा सनी देओल भी बेटे-बहू करण देओल और दृषा अचार्या के साथ हनीमून साथ ही गए हैं। वैसे न तो इस बारे में सनी देओल की ओर से कोई अपडेट दी गई है और न ही उनके बेटे करण की ओर से, लेकिन एक के बाद एक सामने आ रहीं तस्वीरें इन दावों की गवाह बनी हुई हैं।

सनी पहाड़ों में बिताते हैं काफी वक्त
गौर करें, सनी देओल हिमाचल प्रदेश में काफी वक्त बिताते हैं। करण देओल की लॉन्च फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ की शूटिंग भी हिमाचल प्रदेश में ही हुई थी। इससे ये साफ होता है कि देओल फैमिली को पहाड़ी वादियां काफी पसंद हैं।

शानदार तरीके से हुई शादी
बता दें, एक के बाद एक सामने आ रहीं तस्वीरें और वीडियोज को फैंस का जमकर प्यार मिल रहा है। शादी के बाद रविवार को ही रिसेप्शन पार्टी भी दी गई, जिसमें बॉलीवुड के कई नामचीन लोग पहुंचे। इसके साथ ही कई और वीडियो भी सामने आए, जिनमें सनी देओल, दुल्हा-दुल्हन से लेकर पूरा देओल परिवार नाचता-गाता नजर आया। एक्टर धर्मेंद्र के घर में 12 जून से शादी के फंक्शन शुरू हो गए थे। ऐसे में घर में गेस्ट का तांता लगा हुआ था। शादी के दौरना पूरा देओल परिवार मौजूद रहा। सनी देओल की दोनों बहनों से लेकर भाई बॉबी और अभय का परिवार भी साथ रहा। 18 जून को करण देओल अपनी बचपन की दोस्त द्रिशा अचार्या संग शादी के बंधन में बंध गए।

 

Leave a Comment

Advertisement
What does "money" mean to you?
  • Add your answer