Esha Deol ने बढ़ाया पिता का हौंसला, शेयर की ऐसी पुरानी फोटो, जिसे देख आपकी आंखें भी हो जाएगी नम

Advertisement

Esha Deol ने बढ़ाया पिता का हौंसला, शेयर की ऐसी पुरानी फोटो, जिसे देख आपकी आंखें भी हो जाएगी नम

पिंकी कुमारी(संवाददाता)

Esha Deol Shares Old Photo With Dharmendra दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र 87 साल की उम्र में भी अपने चाहने वालों से जुड़कर उनके चेहरों पर एक बड़ी से मुस्कान ले आते हैं। हाल ही में उन्होंने बेटी एशा देओल के साथ एक पोस्ट शेयर करते हुए फैंस को काफी भावुक कर दिया। जिसके बाद एशा भी एक प्यारी सी तस्वीर के साथ पिता का हौंसला बढ़ाती नजर आईं।

Advertisement

नई दिल्ली, जेएनएन। Esha Deol Shares Old Photo With Dharmendra: धर्मेंद्र देओल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह अक्सर अपने परिवार के साथ तस्वीरें शेयर करते हैं। धर्मेंद्र इस बात की पूरी कोशिश करते हैं कि उनका परिवार एकजुट होकर साथ रहे। हाल ही में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेटी एशा देओल के साथ एक फोटो शेयर की थी।

फोटो शेयर करते हुए उन्होंने अपनी उम्र के साथ बढ़ती तकलीफों के बारे में बताया और साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर वह एशा, आहना और हेमा मालिनी को कितना मिस कर रहे हैं, इसका जिक्र भी किया। अब पिता के पोस्ट के बाद बेटी एशा देओल ने एक पुरानी फोटो शेयर करते हुए उनका हौंसला बढ़ाया है।

एशा देओल ने धर्मेंद्र संग शेयर की दिल छू लेने वाली फोटो

धर्मेंद्र के बाद अबएशा देओल ने फोटो शेयर कर अपने पिता के प्रति अपना प्यार व्यक्त किया है। कुछ घंटों पहले ‘धूम’ एक्ट्रेस ने अपने पिता के साथ एक काफी पुरानी फोटो शेयर की। ये एशा देओल की शादी के समय की फोटोज हैं। जिसमें उनके पति भरत तख्तानी के साथ हेमा मालिनी और धर्मेंद्र नजर आ रहे हैं।

इस ओल्ड तस्वीर में इन तीनों की खुशी देखते ही बन रही है। शादी के समय की यादगार फोटो फ्रेम को शेयर करते हुए एशा देओल ने लिखा, “लव यू पापा। आप सबसे बेस्ट हैं, हम आपसे बहुत ज्यादा प्यार करते हैं और आपको ये पता है। खुद को चीयर कीजिये और जिंदगी में हमेशा खुश और स्वस्थ रहिये। लव यू हमेशा”।

सोशल मीडिया पर भावुक हुए फैंस

धर्मेंद्र के इस पोस्ट को देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस काफी इमोशनल हो गए। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “आपके माता-पिता एक-दूसरे के सोलमेट हैं। दोनों बॉलीवुड के सबसे बेस्ट कपल हैं”। दूसरे यूजर ने लिखा, “काश ये मेरे पिता होते, भगवान इन्हें जिंदगी में हर खुशियां दें और एक लॉन्ग लाइफ दे”।

अन्य यूजर ने लिखा, “ये बहुत ही खूबसूरत फोटो है, इसे हमारे साथ शेयर करने के लिए आपका शुक्रिया”। आपको बता दें कि इससे पहले जो धर्मेंद्र ने फोटोज शेयर की थी, उसमें उन्होंने अपने परिवार के सदस्यों से निजी तौर पर बात करने की इच्छा जताई थी।

छह दशक से अपने दर्शकों का मनोरंजन करने वाले बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र जल्द ही करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगे।

Leave a Comment

Advertisement
What does "money" mean to you?
  • Add your answer