Eid-al-Adha 2023: गौहर खान ने बेटे के साथ मनाई ‘ईद-उल-अजहा’, शेयर की जेहान खास तस्वीर

Advertisement

Eid-al-Adha 2023 गौहर खान ने बेटे के साथ मनाई ईद-उल-अजहा शेयर की जेहान खास  तस्वीर - Eid al Adha 2023 Gauhar Khan celebrated Eid ul Adha with son  shared a special picture

प्रिया कश्यप (सवांददाता)

Eid-al-Adha 2023 आज ईद-उल-अजहा (Eid-al-Adha) यानी बकरीद मनाई जा रही हैं। इस दिन बकरे की कुर्बानी देने की परंपरा होती है। ईद के इस मौके पर टीवी एक्ट्रेस गौहर खान ने सोशल मीडिया पर फैंस को बधाई दी है। बकरीद के इस खास मौके पर गौहर खान ने बेटे की फोटो शेयर की है। दो महीने पहले गौहर ने बेटे को जन्म दिया था।

Advertisement

Gauhar Khan Eid-al-Adha 2023: आज दुनिया भर में ईद-उल-अजहा  (Eid-al-Adha) यानी बकरीद मनाई जा रही हैं। इस दिन बकरे की कुर्बानी देने की परंपरा होती है। दुनियाभर के मुसलमानों द्वारा पैगंबर इब्राहिम के बलिदान को याद करते हुए इस दिन बकरे की कुर्बानी देते हैं। यह रमजान (Ramadan) के पवित्र महीने के ठीक 70 दिन बाद मनाई जाती है। ईद के इस मौके पर टीवी एक्ट्रेस गौहर खान ने सोशल मीडिया पर फैंस को बधाई दी है।

गौहर ने ईद पर शेयर की बेटे की खास तस्वीर

बकरीद के इस खास मौके पर गौहर खान ने बेटे की फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने व्हाइट कलर की एक टी-शर्ट पहली है जिसपर लिखा है, मेरी पहली ईद-उल-अजहा मुबारक हो मम्मी और अब्बा। गौहर ने कैप्शन में लिखा, ईद मुबारक…इस ईदी के लिए @arifaudi786 मामू को धन्यवाद! #आउटफिट और अब्बा ने उन्हें उनकी पहली जानमाज़ और टोपी दी! बराकअल्लाहफिही। हालांकि इस फोटो में गौहर ने बेटे ‘जेहान’ का चेहरा नहीं दिखाया है।

10 मई को मां बनी थी गौहर

गौहर खान और जैद 10 मई को जेहान के पेरेंट्स बने थे। सोशल मीडिया पर इस कपल ने अपने बेटे के नाम का मतबल भी साझा किया था। उन्होंने बताया था कि जेहान नाम का मतलब होता है चमक, सफेदी, सूखा, बहुतायत, समृद्ध, संपन्‍न और प्रगतिशील।

डिलीवरी के बाद गौहर ने घटना वजन

इन दिनों एक्ट्रेस अपनी वेट लॉस जर्नी को लेकर काफी चर्चा में है। उनका प्रेग्नेंसी के वक्त काफी वजन बढ़ गया था लेकिन, अब फिर से एक्ट्रेस अपने पुराने वाले फिगर में आ गई है। हाल ही में उ्न्होंने अपने ट्रांसफॉर्मेशन शेयर किया था।

गौहर खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर करते हुए इस बात का खुलासा भी किया था कि उन्होंने महज 10 दिन में 10 किलो वजन घटाया है। मिरर सेल्फी को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था, “डिलीवरी के बाद 10 दिन में 10 किलो वजन घटा लिया है। अल्हम्दुलिल्लाह। अभी 6 किलो वजन और घटाना है। हैशटैग न्यू मॉम लाइफ।”

Leave a Comment

Advertisement
What does "money" mean to you?
  • Add your answer