दिल्ली का साक्षी मर्डर केस: आरोपी साहिल के खिलाफ 640 पेज की आखिरी चार्जशीट कोर्ट में दाखिल, बेरहमी से हुई थी हत्या

Advertisement

दिल्ली का साक्षी मर्डर केस: आरोपी साहिल के खिलाफ 640 पेज की आखिरी चार्जशीट  कोर्ट में दाखिल, बेरहमी से हुई थी हत्या - India TV Hindi

प्रियंका कुमारी(संवाददाता)

नई दिल्ली: दिल्ली के शाहबाद डेयरी में 16 साल की नाबालिग लड़की साक्षी की हत्या के आरोपी साहिल के खिलाफ 640 पेज की आखिरी चार्जशीट कोर्ट में दाखिल की गई है। ये जानकारी दिल्ली पुलिस ने दी है। बता दें कि मई के आखिरी हफ्ते में 16 साल की साक्षी की बीच सड़क पर चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी। ये घटना CCTV में कैद हो गई है। जिसके बाद हत्या के आरोपी साहिल को गिरफ्तार कर लिया गया था।

क्या काम करता था साहिल?

आरोपी साहिल के बारे में जानकारी मिली थी कि वह फ्रिज और एसी रिपेयरिंग का काम करता था। साहिल के पिता का नाम सरफराज है। वहीं साक्षी ने हालही में 10वीं की परीक्षा पास की थी। उसकी मां किसी कंपनी में काम करती थीं और पिता मिस्त्री का काम करते थे।

बेरहमी से हुई थी हत्या

सीसीटीवी में कैद हत्या की ये वारदात दिल को दहलाने वाली थी। आरोपी साहिल ने साक्षी पर चाकू से 20 से ज़्यादा वार किए थे। पुलिस के मुताबिक, साहिल और साक्षी की दोस्ती थी, लेकिन बाद में उनका झगड़ा हो गया था। साहिल ने साक्षी को रास्ते मे रोककर चाकू से हमला किया था। इसके बाद साहिल ने पत्थर से भी साक्षी पर हमला किया था। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी साहिल फरार हो गया था।

स्वाती मालीवाल का बयान आया था सामने

इस घटना पर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल ने कहा था कि दिल्ली में लॉ एंड ऑर्डर फेल है। दिल्ली महिलाओं के लिए बेहद असुरक्षित हैं। दिल्ली में दरिंदों के हौसले बुलंद हैं। सब हदें पार हो गई हैं। मैंने अपने इतने सालों के करियर में इससे ज़्यादा भयानक कुछ नहीं देखा।

Leave a Comment

Advertisement
What does "money" mean to you?
  • Add your answer