Viral Video : दौड़ता हुआ डॉग अचानक से जमीन पर गिरा, वीडियो देख लोगों ने कहा- किसी ने नहीं देखा!

Advertisement

भारत के इस गांव में कुत्तों के नाम है करोड़ों की जमीन, वजह जानकर हो जाएंगे  हैरान

प्रियंका सिंह (सवांददाता)

Viral Video सोशल मीडिया पर एक डॉग का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में यह तेजी से दौड़ता हुआ नजर आ रहा है। भागते- भागते वह अचानक से गिर जाता है। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ब्यूटनगीबिडन नाम के हैंडल से शेयर किया गया है। पूरी खबर पढ़ें क्या है इस वीडियो की कहानी

Advertisement

डॉग्स के तमाम वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं, जो लोगों को खूब आकर्षित करते हैं। इन जानवरों की क्यूट और अजीबोगरीब हरकतें हर किसी को लुभाती है। दुनिया भर में बहुत से लोग हैं जो अपने घरों में डॉग्स को परिवार के सदस्य की तरह पालते हैं।

डॉग्स बड़े ही प्यारे और वफादार जीव होते हैं। वह जिस भी घर में रहते उसकी पूरी तरह से सुरक्षा करते हैं। डॉग्स की तमाम ब्रीड्स होती हैं, कई बहुत क्यूट होती हैं तो कई बहुत खूंखार।

क्यूट डॉग की क्यूट हरकत

सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक छोटा-सा डॉग नजर आ रहा है। बेहद क्यूट-सा दिखने वाला यह डॉग सफेद रंग का गोल-मटोल है। वीडियो की शुरुआत में आप देख सकते हैं कि यह किस तरह से यह डॉग दौड़ता हुआ भाग रहा है। थोड़ी ही देर में वह आगे आकर गिर जाता है।

गिरने का बाद वह खुद ही उठ भी जाता है। ऐसा लगता है मानों उसे किसी ने नहीं देखा हो। बड़े ही स्मार्टली गिर कर उठने के बाद वह फिर से भागने लगता है।

डॉग का वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ‘ब्यूटनगीबिडन’ नाम के हैंडल से शेयर किया गया है। जिसके बाद से यह तेजी से वायरल होने लगा। इस वीडियो पर 1.6 मिलीयन से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं 16 हजार से भी ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। इसके साथ ही 1800 से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को रिट्वीट किया है। यह संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। ‌इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भर-भर कर कमेंट भी कर रहे हैं।

एक सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘वाह यह वीडियो देखकर मेरी तो हंसी ही नहीं रुक रही है।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ये कितना प्यारा वीडियो है।’

Leave a Comment

Advertisement
What does "money" mean to you?
  • Add your answer