RRKPK Tum Kya Mile Song Out: आलिया-रणवीर का रोमांटिक ट्रैक आउट, अरिजीत-श्रेया का तालमेल जगा देगा रोमांस

Advertisement

RRKPK Tum Kya Mile Song Out: आलिया-रणवीर का रोमांटिक ट्रैक आउट, अरिजीत-श्रेया का तालमेल जगा देगा रोमांस

प्रिया कश्यप (सवांददाता)

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की जोड़ी ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आने वाली है। इस फिल्म का टीजर पहले से ही फैंस का दिल जीत चुका है, जिसके बाद करण जौहर ने बीते सोमवार को फिल्म के पहले गाने ‘तुम क्या मिले’ की रिलीज की घोषणा की थी। इस गाने की एक झलक टीजर में भी दिखाई गई थी।

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का पहला गाना अब फाइनली ऑडियंस के सामने आ चुका है, जोकि विजुअली शानदार होने के साथ-साथ कानों को सुकून देने वाला है। इतना ही नहीं इस गाने को देखकर आपको आलिया और रणवीर को देखकर शाह रुख खान और काजोल की याद आ जाएगी।

‘तुम क्या मिले’ में दिखा भरपूर रोमांस

शाह रुख खान अगर रोमांस के बादशाह हैं, तो करण जौहर रोमांटिक कहानियां कहने में माहिर। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ करण एक और रोमांटिक सुपरहिट जोड़ी फैंस को देने की पक्की तैयारी में हैं। फिल्म के पहले गाने ‘तुम क्या मिले’ को देखने के बाद आपके चेहरों पर एक बड़ी सी मुस्कान आ जाएगी और साथ ही 90 का वो दौर याद आएगा, जब रोमांस की परिभाषा बिल्कुल अलग थी।

फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का ये पहला रोमांटिक ट्रैक करण जौहर ने यश चोपड़ा को डेडीकेट किया है। गाने में आलिया भट्ट शिफॉन साड़ी को लहराती दिखीं, तो वहीं रणवीर सिंह भी रोमांटिक स्टार्स को कड़ी टक्कर देते हुए नई इमेज बिल्ड करते नजर आए। ‘तुम क्या मिले’ गाने को कश्मीर में शूट किया गया है, जहां खूबसूरत वादियां रणवीर-आलिया के इस गाने में चार चांद लगा रही हैं।

Leave a Comment

Advertisement
What does "money" mean to you?
  • Add your answer