वेस्टइंडीज टूर के बाद इस टीम के खिलाफ भिड़ेगी टीम इंडिया, एशिया कप से ठीक पहले 3 महामुकाबले

Advertisement

Indian cricket team will play against Ireland in 3 t20 match series before Asia  Cup | वेस्टइंडीज टूर के बाद इस टीम के खिलाफ भिड़ेगी टीम इंडिया, एशिया कप से ठीक  पहले 3 महामुकाबले - India TV Hindi

प्रियंका कुमारी(संवाददाता)

वर्ल्ड कप 2023 से पहले शेड्यूल का ऐलान मंगलवार को कर दिया गया। इस हाईवोल्टेज टूर्नामेंट की तैयारी टीम इंडिया वेस्टइंडीज दौरे के साथ करने वाली है। वहीं इसके बाद एशिया कप भी है। लेकिन इसी बीच एक और सीरीज टीम इंडिया को खेलनी है। हालांकि ये एक टी20 सीरीज होगी, जिसमें कप्तानी हार्दिक पांड्या करते हुए नजर आएंगे।

टीम इंडिया इस देश के खिलाफ खेलेगी सीरीज 

एशिया कप से पहले और वेस्टइंडीज दौरे के बाद टीम इंडिया 3 मैचों की टी20 सीरीज के लिए आयरलैंड दौरे पर जाने वाली है। इस सीरीज की पुष्टि खुद आयरलैंड क्रिकेट बोर्ड ने कर दी है। तीनों मैच 18 से 23 अगस्त के बीच डबलिन के बाहरी इलाके मालाहाइड में आयोजित किए जाएंगे।

पिछली बार मिली थी जीत

बता दें कि पिछली बार दो मैचों की टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया आयरलैंड दौरे पर गई थी। उस वक्त टीम ने दोनों मैचों में जीत हासिल करते हुए 2-0 से सीरीज अपने नाम की थी। उस वक्त हार्दिक पांड्या ने टीम ने कप्तानी की थी और इस बार भी ऐसा ही माना जा रहा है कि हार्दिक ही टीम की कमान संभालेंगे।

आयरलैंड बनाम भारत T20I सीरीज का शेड्यूल:

18 अगस्त: पहला टी20 मैच (मलाहाइड; समय शाम 7:30 बजे भारतीय समयानुसार)

20 अगस्त: दूसरा टी20 मैच (मलाहाइड; समय शाम 7:30 बजे भारतीय समयानुसार)

23 अगस्त: तीसरा टी20 मैच (मलाहाइड; समय शाम 7:30 बजे भारतीय समयानुसार)

वर्ल्ड कप के शेड्यूल का हुआ ऐलान

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के शेड्यूल का ऐलान मंगलवार को मुंबई में हो गया। इस टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में 5 अक्टूबर को इंग्लैंड का सामना न्यूजीलैंड से होना है। वहीं टीम इंडिया अपने पहले मुकाबले में 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया का सामना करने वाली है। वहीं वर्ल्ड कप के हाईवोल्टेज मुकाबले में टीम इंडिया पाकिस्तान के खिलाफ 15 अक्टूबर को भिड़ने वाली है।

Leave a Comment

Advertisement
What does "money" mean to you?
  • Add your answer