रवि किशन की बेटी इशिता ने गर्व से पिता का सिर किया ऊंचा, जल्द ज्वाइन करेंगी भारतीय सेना

Advertisement

Ravi  Kishan daughter Ishita Shukla will soon join Indian Army Know the all  Story of Starkid | रवि किशन की बेटी इशिता ने गर्व से पिता का सिर किया ऊंचा, जल्द  ज्वाइन

Advertisement

प्रियंका कुमारी(संवाददाता)

Ravi Kishan Daughter: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और भाजपा सांसद रवि किशन इस बार अपनी बेटी को लेकर सुर्खियों में हैं। जहां हर फिल्मी सितारा अपने बच्चों को एक्टर बनाने की जिद पकड़े नजर आता है, बार-बार नेपोटिज्म का मुद्दा तूल पकड़ता है, वहीं अब रवि किशन की बेटी इशिता ने एक मिसाल पेश की है। एक्टर की बेटी जल्द ही देश की रक्षा के लिए भारतीय सेना ज्वाइन करने वाली हैं। इशिता अग्निपथ योजना के तहत जल्द ही डिफेंस का हिस्सा बनेंगी।

रवि किशन हुए गदगद 

रवि किशन अपनी बेटी के इस फैसले में पूरी तरह से उनके साथ हैं और गर्व से उनका सिर ऊंचा हो गया है। वह खुशी के मारे गदगद हैं क्योंकि रवि किशन की बेटी इशिता शुक्ला ने अपना सपना पूरा किया और वह सेना में शामिल होने जा रही हैं। इशिता के सेना में शामिल होने की खबर और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में हैं। आपको बता दें कि इशिता एक एनसीसी केडिट हैं, जिन्होंने इस साल गणतंत्र दिवस के मौके पर परेट में हिस्सा लिया था।

रवि किशन ने पहले ही किया था ऐलान 

इंस्टाग्राम पर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वीरेंद्र चावला ने इशिता और रवि किशन की तस्वीर के साथ यह जानकारी शेयर की है। उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, “भोजपुरी अभिनेता #रविकिशन की 21 साल की बेटी इशिता शुक्ला अग्निपथ योजना के तहत रक्षा बल में शामिल होंगी। कुछ दिनों पहले उनके सेना में शामिल होने की खबरें आ रहीं थी।”लेकिन आपको बता दें कि रवि किशन ने सोशल मीडिया पर इसके एक साल पहले ही यह बता लिखी थी कि उनकी बेटी का सपना सेना में जाना है। रवि ने बीते साल एक पोस्ट में लिखा था, “मेरी बिटिया ईशिता शुक्ला ,आज सुबह बोली पापा मुझे भी अग्निपथ योजना के तरह सेना में जाना है। मैंने कहा- जरूर जाओ बेटा।”

Leave a Comment

Advertisement
What does "money" mean to you?
  • Add your answer