MP के दतिया में बड़ा हादसा, उफनती नदी में जा गिरा ट्रक, 10 लोगों की मौत; शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे

Advertisement

datia madhya pradesh accident uncontrollable truck fell into the raging  river । MP के दतिया में बड़ा हादसा, उफनती नदी में जा गिरा ट्रक, 10 लोगों की  मौत - India TV Hindi

प्रियंका कुमारी(संवाददाता)

मध्य प्रदेश के दतिया में भीषण हादसे की खबर सामने आ रही है।  यहां एक बेकाबू आयशर ट्रक उफनती नदी में जा गिरा, जिससे ट्रक में सवार 12 लोगों की मौत हो गई, जबकि 30 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। दतिया के दुरसडा थाना के बुहारा गांव की घटना है। बताया जा रहा है कि यह सभी लोग ट्रक में सवार होकर एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे तभी यह दर्दनाक हादसा हो गया।

ड्राइवर की लापरवाही से हुआ हादसा

एसपी प्रदीप शर्मा ने बताया, “दुरसड़ा क्षेत्र के बुहारा गांव के पास एक निर्माणाधीन पुल है, ग्वालियर के बिलहेटी गांव का एक परिवार अपनी आयशर गाड़ी से शादी समारोह में शामिल होने टीकमगढ़ जा रहा था, उनके ड्राइवर को डायवर्ट रूट की चौड़ाई समझ में नहीं आई जिसकी वजह से गाड़ी नीचे पलट गई। फंसे लोगों को बचाया गया है। परिजनों से पूछताछ जारी है।”

गृहमंत्री ने बचाव कार्य तेजी से करने के दिए निर्देश
घटना के बाद से मौके पर बचाव कार्य चल रहा है और पुलिस व प्रशासन के अफसर मौके पर पहुंच गए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने बचाव कार्य तेजी से करने के निर्देश दिए हैं। साथ ही पीड़ित परिवारों को हर संभव मदद करने की बात कही है।

Leave a Comment

Advertisement
What does "money" mean to you?
  • Add your answer