Sweet Kaaram Coffee Release Date: ‘स्वीट कारम कॉफी’ का फर्स्ट लुक हुआ जारी, इस दिन रिलीज होगी ये वेब सीरीज

Advertisement

Sweet Kaaram Coffee OTT Release Date, Star Cast, Makers & More Updates -  JanBharat Times

प्रिया कश्यप (सवांददाता)

Sweet Kaaram Coffee Release Date प्राइम वीडियो रोजाना एक न एक कई वेब सीरीज रिलीज होती है। इसी बीच अब एक तमिल सीरीज की घोषणा हुई है। इस सीरीज का नाम स्वीट कारम कॉफी है। ये सीरीज में तीन अलग-अलग पीढ़ियों की महिलाओं की कहानी है। यह सीरीज 6 जुलाई 2023 को प्राइम वीडियो रिलीज होने जा रही है ।

Advertisement

Sweet Kaaram Coffee Release Date: मनोरंजन के लिए देश की पसंदीदा जगह प्राइम वीडियो ने एक नई तमिल सीरीज की घोषणा की है। इस सीरीज का नाम ‘स्वीट कारम कॉफी’ है। सीरीज में तीन अलग-अलग पीढ़ियों की महिलाओं को दर्शाया गया है। ये महिलाएं अपनी खोई हुई पहचान, आत्मसम्मान और जीने की प्रेरणा फिर से पाने की कोशिश करती हैं।

इस दिन रिलीज होगी  ‘स्वीट कारम कॉफी’

उनकी अविस्मरणीय यात्रा की कहानी है ‘स्वीट कारम कॉफ़ी’, जो बिजॉय नांबियार, कृष्णा मारीमुथु और स्वाति रघुरामन द्वारा निर्देशित एक दिल को छू लेने वाली सीरीज है। इस सीरीज में लक्ष्मी, मधु और शांति मुख्य भूमिका में हैं। यह सीरीज 6 जुलाई 2023 को प्राइम वीडियो रिलीज होने जा रही है। यह एक साथ 240 देशों में रिलीज होगी।

अलग-अलग पीढ़ी की महिलाओं की है कहानी

सीरीज के बारे में बात करते हुए प्राइम वीडियो इंडिया की कंटेंट प्रमुख अपर्णा पुरोहित ने कहा, “प्राइम वीडियो में हम हर कहानी के मूल्य को बहुत अच्छी तरह से पहचानते हैं। विशेष रूप से ऐसी कहानियां जो अब तक दर्शकों के सामने नहीं आई हैं। हमने महिला लेखिका, महिला कलाकार और महिलाओं द्वारा प्रस्तुत कहानियों को हमेशा सम्मान दिया है। ‘स्वीट कारम कॉफ़ी’ एक ऐसी सीरीज है, जिसे पूरा परिवार एक साथ बैठकर देख सकता है। यह अपनी तरह की पहली सीरीज है, जिसे हम दर्शकों के लिए ला रहे हैं।

चार भाषाओं में होगी रिलीज

सीरिज की निर्माता रेशमा घटाला ने कहा,  “स्वीट कारम कॉफी” का विषय बहुत अच्छा है। जो एक फ्रेश और शहरी पारिवारिक कहानी है। यह सीरीज एक पारिवारिक मनोरंजक सीरीज है और यह रिश्तों के टकराव, प्यार, निराशा और रिश्ते कैसे वापस जोड़ते हैं इस पर आधारित है।  ‘स्वीट करम कॉफी’ में अलग-अलग पीढ़ियों की तीन महिलाएं पुरानी मान्यताओं को तोड़कर खुद को ढूंढने की कोशिश करती हैं।

साथ ही उनकी अपनी खुशी किसी भी अन्य चीज से अधिक महत्वपूर्ण है। इस सीरीज को बिजॉय, कृष्णा और स्वाति ने बेहद खूबसूरत तरीके से डायरेक्ट किया है। मधु, लक्ष्मी और शांति की एक्टिंग ने इस सीरीज को और भी बेहतर बना दिया है। इन तीनों ने के अलावा बावसी कृष्णा और बाबू  ने की एक्टिंग भी सराहनीय है।  सीरीज को तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषाओं में भी डब किया जाएगा।

 

Leave a Comment

Advertisement
What does "money" mean to you?
  • Add your answer