Abdu Rozik: सिंगिंग के बाद एक्टिंग करते भी दिखेंगे अब्दु रोजिक! इस टीवी सीरियल से करेंगे डेब्यू

Abdu  Rozik सिंगिंग के बाद एक्टिंग करते भी दिखेंगे अब्दु रोजिक! इस टीवी  सीरियल से करेंगे डेब्यू - abdu rozik likely to make his television debut  with show pyaar ka pehla naam

प्रिया कश्यप (सवांददाता)

Abdu Rozik रियलिटी शो बिग बॉस 16 से घर-घर में फेमस हुए अब्दू रोजिक आज हर किसी के चहेते बन गए हैं। लोग उन्हें देखना पसंद करते हैं उनकी बातों को पसंद करते हैं। अब्दु तजाकिस्तान के रहने वाले हैं और पेशे से सिंगर हैं। अब खबर है कि सिंगिंग के अलावा अब्दु एक्टिंग करते भी देखे जा सकते हैं। उनके एक्टिंग डेब्यू को लेकर एक खबर सामने आई है।

बिग बॉस 16′ के फेमस कंटेस्टेंट और दुनिया के सबसे छोटे सिंगर रहे अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। लोग उनकी क्यूटनेस के दीवाने हैं। अब्दु के बात करने का तरीका ही कुछ ऐसा है कि वह हर किसी को दिल अजीज हो जाते हैं।

अब्दु, बिग बॉस 16 तो नहीं जीत पाए, लेकिन लोगों का दिल जरूर जीत लिया। वैसे अब्दु को लेकर हर किसी को उम्मीद थी कि ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। लेकिन अब वह फाइनली एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं।

अब्दु रोजिक करेंगे एक्टिंग?

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट के अनुसार, तजाकिस्तान सिंगर अब्दु रोजिक सीरियल ‘प्यार का पहला नाम: राधा मोहन’ में एंट्री ले सकते हैं। शब्बीर अहलुवालिया और निहारिका रॉय इस शो में लीड एक्टर्स हैं। जानकारी के अनुसार, अपकमिंग ट्रैक में मोहन (शब्बीर अहलूवालिया) और तुलसी (कीर्ति नागपुरे) की बेटी गुनगुन (रीजा चौधरी) को अपना बर्थडे मनाते हुए दिखाया जाएगा।

इसी ट्रैक में दिखाया जाएगा कि दामिनी (संभावना मोहंती) गुनगुन का अपहरण कराने की योजना बनाती हैं, जिसके लिए वह अब्दु के हायर करेंगी। हालांकि, अब्दु का कैरेक्टर ऐसा होगा कि वह गुनगुन को चोट नहीं पहुंचाएगा, बल्कि पैसों के लिए वह दामिनी के आदेशों का पालन करता है। यह अब्दु का कैमियो ट्रैक होगा, जिसे शुरुआत में निगेटिव मगर बाद में पॉजिटिव एंगल से दिखाया जाएगा।

‘खतरों के खिलाड़ी 13’ में की थी शिरकत

हाल ही में अब्दु रोजिक को ‘खतरों के खिलाड़ी 13‘ के सेट पर देखा गया। वह अपने दोस्त शिव ठाकरे (Shiv Thakare) को सपोर्ट करने केप टाउन में आए थे। शो के सेट से शिव और अब्दु की कई मस्ती भरी तस्वीरें सामने आईं, जिसे देखने के बाद फैंस एक बार फिर अब्दु और शिव की जोड़ी को देखने के लिए उत्साहित हो गए हैं।

 

Leave a Comment

[democracy id="1"]