PM मोदी के अमेरिकी दौरे में Shah Rukh Khan करना चाहते थे ये काम, बोले- लेकिन नहीं मिलती इजाजत!

Shah Rukh khan wanted to dance on Chaiyya Chaiyya on PM modis US visit said  wont get permission to bring train | PM मोदी के अमेरिकी दौरे में Shah Rukh  Khan करना

प्रियंका कुमारी(संवाददाता)

पीएम मोदी ने हाल में ही अपना अमेरिका दौरा पूरा किया है। उन्होंने इस दौरे पर अमेरिका राष्ट्रापति जो बाइडेन से मुलाकात द्निपक्षी वार्ता की, लेकिन इस सब से इतर इस दौरे के दौरान बॉलीवुड का जलवा देखने को मिला। पीएम मोदी के स्वागत में कई बॉलीवुड गानों का शानदार प्रदर्शन हुआ। आरआरआर के गाने ‘नाटू नाटू’ से लेकर शाहरुख खान और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का मशहूर गाना ‘छैया छैया’ गाया गया। अब इसी पर किंग खान यानी शाहरुख खान ने रिएक्ट किया है। उन्होंने बताया कि उनकी इच्छा क्या थी और वो क्या करना चाहते थे।

पीएम मोदी के स्वागत समारोह में क्या करना चाहते थे किंग खान?

दरअसल, बीते दिन शाहरुख खान ने ट्विटर पर आस्क मी एनीथिंग सेशन सेशन किया, जिस दौरान उनसे एक शख्स ने पूछा, ‘सर अमेरिका में छैया छैया मोदी जी के स्वागत में गाया गया। आप इस बारे में क्या कहना चाहेंगे?’ शाहरुख खान ने इस पर झट से रिएक्ट किया और रीट्वीट करते हुए कहा, ‘काश मैं इस पर नाचने के लिए वहां होता…लेकिन मुझे लगता है कि वे ट्रेन को अंदर नहीं जाने देंगे?’ शाहरुख खान का फनी अंदाज में सामने आया रिएक्शन लोगों को खूब हंसा रहा है।

इस बैंड ने किया था परफॉर्म
बता दें, एक दक्षिण एशियाई ग्रुप ‘पेन मसाला’ ने व्हाइट हाउस में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भव्य स्वागत समारोह में शाहरुख खान के लोकप्रिय गीत ‘छैया छैया’ की प्रस्तुति दी थी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ रहा। इस वीडियो में 19 लोगों गाना गाते नजर आ रहे थे। सभी काले रंग के सूट में तैयार दिख रहे थे। इस दौरान ‘वंदे मातरम’, ‘भारत माता की जय’ और ‘मोदी, मोदी’ जैसे नारे भी सुनने को मिले।

Leave a Comment