Vajbiz Dorabjee: दोबारा शादी करने को तैयार हैं वाहबिज दोराबजी, बोलीं- तलाक के बाद बुरी तरह टूट चुकी थी

Vajbiz Dorabjee दोबारा शादी करने को तैयार हैं वाहबिज दोराबजी बोलीं- तलाक के बाद  बुरी तरह टूट चुकी थी - vahbij dorabjee says she will definitely get married  again its on the

प्रिया कश्यप (सवांददाता)

Vahbij Dorabjee वाहबिज दोराबजी को फैंस आज भी पंछी के नाम से जानते हैं। सीरियल प्यार की ये एक कहानी से उन्हें फेम मिला था। इसी शो के सेट पर विवियन डीसेना के साथ उनकी लव स्टोरी शुरू हुई थी जो कि ज्यादा लंबी नहीं चल सकी। विवियन तो अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए। अब वाहबिज भी अपनी लाइफ में प्यार को दोबारा दस्तक देने के लिए तैयार हैं।

‘प्यार की ये एक कहानी’ की पंछी यानी कि वाहबिज दोराबजी (Vahbij Dorabjee) लंबे समय से एक्टिंग की दुनिया से नदारद हैं। ‘बहू हमारी रजनीकांत’ के बाद फैंस उन्हें टीवी पर देखना मिस करते हैं। टीवी सीरियल के अलावा वाहबिज अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रही हैं। विवियन डीसेना के साथ उनका लव अफेयर और फिर डाइवोर्स एक वक्त पर काफी लाइमलाइट में रहा था। अब एक बार फिर एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में आ गई हैं।

वाहबिज दोराबजी ने की पर्सनल लाइफ पर बात

वाहबिज दोराबजी के लिए पिछले कुछ साल पर्सनल तौर पर शायद अच्छे नहीं बीते। 2013 में उन्होंने विवियन डीसेना से शादी की, लेकिन यह रिलेशन लंब वक्त तक नहीं चल सका। 2017 में दोनों अलग हो गए, और 2021 में इनका तलाक हो गया। वाहबिज के बाद विवियन ने नौरान अली से शादी कर ली, जिनसे उन्हें एक बेटी भी है। लेकिन वाहबिज ने अभी तक शादी नहीं की। मगर ऐसा भी नहीं है कि वह दोबारा दुल्हन बनने के लिए तैयार नहीं।

‘दोबारा करूंगी शादी’

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में वाहबिज ने अपनी पर्सनल लाइफ पर बात की। उन्होंने कहा, ”सिर्फ इसलिए कि एक रिलेशन वर्क नहीं किया, इसका ये मतलब नहीं है कि मैं प्यार की हकदार नहीं। मैं जरूर दोबारा से शादी करूंगी, और जल्द करूंगी। लेकिन उसके बारे में अभी बात करने के लिए कुछ नहीं है। मुझे लगता है कि हमें सकारात्मकता फैलानी चाहिए, और सही वक्त पर सही चीजें खुद ब खुद हमारे पास आएंगी। मैं प्यार को दूसरा मौका दूंगी क्योंकि मैं यह डिजर्व करती हूं।”

‘खुद को फिर से खड़ा किया’

वाहबिज ने कहा, ”मैं एक वक्त पर बुरी तरह टूट चुकी थी, और खुद को वापस खड़ा करना चाहती थी। काम के अलावा मेरे दोस्त और परिवार से मुझे बहुत मदद मिली। मैं खुद का कमाती थी, आत्मनिर्भर बनी, और इस चीज ने मुझे बहुत कॉन्फिडेंस दिया।”

Leave a Comment

[democracy id="1"]