सिर पर नहीं थी छत, बस-ट्रेन में घंटों किया सफर… खुद को होर्डिंग पर देख Avneet Kaur ने याद किए संघर्ष के दिन

सिर पर नहीं थी छत बस-ट्रेन में घंटों किया सफर खुद को होर्डिंग पर देख Avneet  Kaur  ने याद किए संघर्ष के दिन - Avneet Kaur remembers 12 years of struggle  to

प्रिया कश्यप (सवांददाता)

Avneet Kaur On Her Struggle टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौर ने बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है। कंगना रनोट की पहली प्रोड्यूस की हुई फिल्म टीकू वेड्स शेरू में अवनीत ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ लीड रोल प्ले किया है। हाल ही में एक्ट्रेस ने खुद को होर्डिंग्स पर देखकर खुशी जताई और बताया कि उन्होंने किन संघर्षों का सामना किया है।

Avneet Kaur On Her Struggle: छोटे पर्दे की चर्चित अभिनेत्री अवनीत कौर अब बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं। एक्ट्रेस ने कंगना रनोट की प्रोड्यूस की हुई फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू‘ (Tiku Weds Sheru) से डेब्यू किया है। हाल ही में, एक्ट्रेस ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में अपना 12 साल का संघर्ष याद किया है।

खुद को होर्डिंग्स में देख अवनीत कौर हुईं इमोशनल

21 साल की अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है और खुद को ‘हीरोइन’ बताया है। मुंबई के अलग-अलग जगहों पर लगे होर्डिंग्स के सामने पोज देते हुए अवनीत कौर काफी खुश दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस स्काई ब्लू कलर के सलवार-सूट में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस ने ये पोस्ट शेयर करते हुए अपने 12 साल के संघर्ष को याद किया है।

12 साल पहले मुंबई आई थीं अवनीत कौर

अवनीत कौर ने बताया कि उन्होंने कैसे 12 साल के करियर में तमाम मुश्किलें झेलीं और अब जाकर खुद को होर्डिंग्स पर देखकर उन्हें ऐसा लग रहा है कि वह हीरोइन बन गई हैं। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा-

“12 साल पहले मैं सिर्फ डांस रियलिटी शो की कंटेस्टेंट के रूप में सपनों के शहर मुंबई आई थी, जिसे अब मैं अपना घर कहती हूं। हमारे पास रहने के लिए छत नहीं थी और जब-जब मौका मिला, हमने कई बार घर बदले। मेरे माता-पिता ने मेरे लिए लंबी दूरी तय की। हम एक-एक ऑडिशन के लिए घंटों बस, ट्रेन और स्कूटर्स से ट्रेवल करते थे।”

“इतने सालों के बाद आखिरकार खुद को एक होर्डिंग पर देखना किसी सपने से कम नहीं लग रहा है। फाइनली मैं हीरोइन बन गई। इसे संभव बनाने के लिए थैंक यू मणिकर्णिका (कंगना का प्रोडक्शन हाउस) और कंगना रनोट। मुंबई मेरी जान, तुम निश्चित रूप से एक ऐसी जगह हो जहां सपने सच होते हैं।”

किन सीरियल्स में अवनीत कौर ने किया काम?

अवनीत कौर ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट छोटे पर्दे पर करियर की शुरुआत की थी। वह अलादीन नाम तो सुना होगा, सावित्री एक प्रेम कहानी और मेरी मां जैसे टीवी शोज में काम कर चुकी हैं। अपनी डेब्यू फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू‘ में अवनीत ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के साथ स्क्रीन शेयर किया है। ये मूवी ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर 23 जून 2023 को रिलीज हुई।

 

Leave a Comment