Lust Stories 2 के डायरेक्टर से काजोल का सीधा सवाल, अजय देवगन और उनमें कौन है ज्यादा अच्छा एक्टर

'हलचल' के सेट पर हुई थी Kajol- Ajay Devgn की पहली मुलाकात, एक्ट्रेस को  दोबारा देखना तक नहीं चाहते थे 'सिंघम' - Bollywood News AajTak

प्रिया कश्यप(सवांददाता)

Kajol Lust Stories 2 Ajay Devgn अजय देवगन को पिछली बार फिल्म भोला में दिखा गया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल हो गई थी। वहीं काजोल की वेब सीरीज द ट्रायल जल्द रिलीज होने वाली है। यह एक कोर्ट रूम ड्रामा है। अब काजोल ने एक इंटरव्यू में अमित शर्मा से पूछा है कि उनके और अजय देवगन के बीच अच्छा एक्टर कौन है।

Kajol Lust Stories 2 Ajay Devgn: काजोल इन दिनों अपनी आगामी वेब सीरीज लस्ट स्टोरी 2 का प्रमोशन कर रही है। इस बीच उन्होंने एक इंटरव्यू दिया है। उन्होंने अमित आर. शर्मा जो कि इसके निर्देशक हैं से पूछ लिया कि उनके और उनके पति अजय देवगन के बीच अच्छा कलाकार कौन है।

काजोल जल्द किस वेब सीरीज में नजर आएंगी?

काजोल जल्द नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज लस्ट स्टोरी 2 में नजर आएंगी। इसका निर्देशन अमित शर्मा ने किया है। इसमें कुमुद मिश्रा भी नजर आएंगे। अमित शर्मा ने इसके पहले काजोल के पति अजय देवगन की फिल्म मैदान का निर्देशन किया है।

लस्ट स्टोरी 2 में काजोल की क्या भूमिका है?

अब जब निर्देशक से पूछा गया कि उन दोनों में क्या समानताएं और क्या भिन्नताएं हैं। इसी बीच, काजोल ने पूछ लिया कि उन दोनों में से उन्हें अच्छा कलाकार कौन है, यह भी बताना होगा। यह बात सुनकर निर्देशक की बोलती बंद हो गई। लस्ट स्टोरी 2 का ट्रेलर हाल ही में जारी किया गया है। एक्ट्रेस का सेगमेंट काफी मजेदार है। इसमें उनके पति की भूमिका संदेहास्पद है। वह घर की नौकरानी पर डोरे डाल रही होती हैं। इसके बाद काजोल उन्हें बदल देती है।

काजोल और अजय देवगन के बीच क्या समानताएं और भिन्नताएं हैं?

अमित शर्मा और काजोल द क्विंट को एक इंटरव्यू दे रहे थे। इसमें इन दोनों से पूछा गया कि उनके और अजय के बीच क्या समानताएं और भिन्नताएं हैं। इसके पहले कि निर्देशक कुछ कह पाते हैं। काजोल ने बीच में ही पूछ लिया,

इनसे पूछिये, कौन हम दोनों में ज्यादा अच्छा कलाकार है?”

इस पर अमित हंसने लगे और वह काजोल की ओर इशारा कर देते हैं। जब उनसे दोबारा पूछा गया, तब एक्ट्रेस की ओर देखकर अमित मुस्कुराते हैं और कहते हैं, “मैंने उत्तर दे दिया है।”

अमित शर्मा ने काजोल और अजय की तुलना करते हुए कहा,

“दोनों समय के पाबंद है। दोनों समय पर सेट पर पहुंचते हैं। दोनों के कोई नखरे भी नहीं है। दोनों भी अच्छे कलाकार है।”

अजय देवगन की मैदान कब रिलीज होगी?

अजय देवगन की मैदान कई बार डिले हो चुकी है। अभी तक इस फिल्म की अंतिम रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई है।

 

Leave a Comment