बोकारो-पुरुलिया हाइवे पर अनियंत्रित होकर पलटी मालवाहक गाड़ी, दो की मौत; चार घायल

Bokaro Accident बोकारो-पुरुलिया हाइवे पर अनियंत्रित होकर पलटी मालवाहक गाड़ी  दो की मौत; चार घायल - Goods Vehicle overturned uncontrolled on Bokaro  Purulia highway Bokaro Accident

 

विनीत महेश्वरी (सवांददाता )

बोकारो में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। तेज गति से जा रही एक मालवाक गाड़ी सड़क किनारे पलट गई। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। दुर्घटना में जान गंवानेवाले पश्चिम बंगाल के रहनेवाले थे।

बोकारो-पुरुलिया हाइवे पर शनिवार की सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। एक मालवाहक गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और चार घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार, दुर्घटना पिन्ड्राजोरा थाना क्षेत्र के बेड़ानी मोड़ के पास हुई है। एक मालवाहक गाड़ी पुरुलिया से चास की आ रही थी। इसी दौरान बेड़ानी मोड़ के पास उसका संतुलन बिगड़ गया और गाड़ी पलट गई।

हादसे में पश्चिम बंगाल के छोटा चाचड़ा निवासी लक्ष्मीकांत बाउरी और दारू महतो की मौत हो गई। जबकि जयदेव बाउरी, सन्यासी बाउरी, सुधांशु दुआरी और नित्यानंद दुआरी गंभीर रूप से घायल हो गए।

वहीं, दुर्घटना के बाद मौक पर चीखपुकार मच गई। दुर्घटना के बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया। आसपास के लोगों ने पिन्ड्राजोरा थाने की पुलिस को सूचना दिया।

सभी को बोकारो सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने दो को ने मृत घोषित कर दिया। स्थानीय लोगों ने बताया कि वाहन काफी तेज गति में था। बेड़ानी मोड़ के पास वाहन असंतुलित हो गया और पलटकर सड़क से नीचे जा गिरा। दुर्घटनाग्रस्त वाहन का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया।

Leave a Comment