सुहाना खान की ‘द आर्चीज’ का नया पोस्टर रिलीज, अमिताभ बच्चन ने नाती अगस्त्य को पहचानना मुश्किल

Advertisement

The Archies: सुहाना खान की 'द आर्चीज' का नया पोस्टर रिलीज, अमिताभ बच्चन ने नाती अगस्त्य को पहचानना मुश्किल

विनीत माहेश्वरी (संवाददाता)

शाह रुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान जल्द ही अभिनय की दुनिया में कदम रखने वाली हैं। वह जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘द आर्चीज’ से बॉलीवुड में अपने कदम जमाएंगी। हालांकि, वह थिएटर में नहीं, बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फैंस का दिल जीतेंगी।

नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली इस फिल्म में सुहाना के अलावा अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा और जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर भी अपना डेब्यू करेंगे। हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली इस फिल्म का नया पोस्टर रिलीज हुआ, जिसमें इन न्यू कमर्स को पहचानना आपके लिए नामुमकिन है।

रेट्रो लुक में नजर आए सुहाना-अगस्त्य

‘द आर्चीज’ की निर्देशक जोया अख्तर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है। नेटफ्लिक्स पर जल्द रिलीज होने वाली फिल्म के इस नए पोस्टर में सुहाना खान, अगस्त्य नंदा, खुशी कपूर, डॉट, वेदांग रैना, मिहिर आहूजा और युवराज मेंडा को फीचर किया गया है।

पूरी स्टारकास्ट 1960 की पृष्ठभूमि पर बनी इस सीरीज के पोस्टर में सुहाना खान सहित सभी रेट्रो लुक में नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर को गौर से देखने के बाद एक बार आप सुहाना खान और खुशी कपूर को पोस्टर में ढूंढ निकालेंगे, लेकिन अगस्त्य नंदा के लुक को पहचानने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ सकती है।

Leave a Comment

Advertisement
What does "money" mean to you?
  • Add your answer