मथुरा हाइवे पर भीषण हादसा, ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दंपती की मौत, एक किलोमीटर तक टायर में घिसटता रहा पति

two passengers died in a collision between truck and bus on the mathura  highway jay | आगरा-मथुरा हाईवे पर ट्रक और बस की भिड़ंत में दो यात्रियों की  मौत, सड़क पर बना

विनीत माहेश्वरी (संवाददाता)
Mathura News कोसी से होडल जा रहे दंपती की बाइक में ट्रक ने मारी टक्कर। मथुरा जिले के कोसीकला में रविवार को हादसा हुआ। ट्रक के पहिये में एक किलोमीटर तक पति घिसटता चला गया। पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में लिया है।

मथुरा में कोसीकलां थाना क्षेत्र अंतर्गत हाईवे पर रफ्तार से दौड़ता ट्रक दंपती के लिए काल बन गया। शनिवार मध्य रात्रि के बाद कोसीकलां से होडल की ओर जा रहे बाइक सवार दंपती को ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर के बाद पति ट्रक में फंस गए। ट्रक करीब एक किलोमीटर दूर तक उन्हें घिसटता ले गया। दोनों की दुर्घटना में मौत हुई है। पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है।

पलवल के होडल थाना क्षेत्र के गांव रामनगर निवासी दीपक कुमार शनिवार रात करीब ढाई बजे कोसीकलां से होडल की ओर जा रहे थे। उनके साथ पत्नी सृष्टि भी थीं। कोसीकलां थाना क्षेत्र अंतर्गत पशुपति फैक्ट्री के समीप पहुंचे ही थे कि उनकी बाइक में तेज गति से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार

टक्कर लगते ही बाइक पर बैठीं पत्नी सड़क पर जा गिरीं और वह ट्रक में फंस गए। करीब एक किलोमीटर तक ट्रक उन्हें घिसटता ले गया। कुछ देर में दोनों की मौके पर माैत हो गई। गश्त कर रही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और तलाशी ली तो उनके नाम व पते की जानकारी हो सकी। पुलिस ने सुबह घटना की जानकारी स्वजन को दी तो रामनगर का माहौल गमगीन हो गया।

Leave a Comment

[democracy id="1"]